Home ऑटो Ola और Ather की मार्केट खत्म कर देगा अफोर्डेबल TVS iQube Electric...

Ola और Ather की मार्केट खत्म कर देगा अफोर्डेबल TVS iQube Electric Scooter! स्मॉल बैटरी के साथ मिल सकती है लॉन्ग रेंज

0
TVS iQube Electric Scooter
TVS iQube Electric Scooter

TVS iQube Electric Scooter: देश में इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहनों का दायरा धीरे-धीरे बढ़ रहा है। कंपनियां आईसीई इंजन वाले वाहनों के साथ-साथ अब इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहनों पर भी अच्छा-खासा ध्यान दे रही हैं। इस लिस्ट में कई कंपनियों का नाम शामिल है। इसमें टीवीएस भी शुमार है। इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में टीवीएस (TVS iQube Electric Scooter) अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने पर काम कर रहा है। इसी कड़ी में एक जानकारी सामने आई है, जिसे जानकर कम बजट वाले लोग दिल से खुश हो जाएंगे।

TVS iQube Electric Scooter का नया वर्जन

खबरों की मानें तो टीवीएस मौजूदा आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत से कम दाम पर एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने की तैयारी कर रहा है। लीक हुई जानकारी के मुताबिक, टीवीएस बेहतरीन फीचर्स के साथ कम कीमत पर ईवी वाहन पेश करेगा। यहां पर आपको एक बात बता दें कि टीवीएस का मौजूदा स्कूटर अपने प्रतियोगियों के मुकाबले काफी कम दाम पर उपलब्ध है। इसमें बजाज, एथर, हीरो और ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर शामिल है।

TVS iQube Electric Scooter में मिलेगी अधिक रेंज

टीवीएस के आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर कहा जा रहा है कि इसकी बैटरी पैक पुराने वाले मॉडल की जैसी ही होगी। दूसरी तरफ, ये भी दावा किया जा रहा है कि इसमें पहले से छोटी बैटरी दी जाएगी। हालांकि, इसकी रेंज में कोई भी फर्क नहीं आएगा। बताया जा रहा है कि टीवीएस अपने बजट वाले ईवी स्कूटर को पहले ही ले आती, मगर फेम-2 सब्सिडी की देरी की वजह से इस मामले में काफी समय बर्बाद हो गया। ऐसे में अब कंपनी अपने अफोर्डेबल इलेक्ट्रिक स्कूटर को जल्द ही मार्केट में उतार सकती है। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक खबर नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version