रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोAther के 450x Electric Scooter को मात्र 25000 में बनाएं अपना,...

Ather के 450x Electric Scooter को मात्र 25000 में बनाएं अपना, मगर कैसे?

Date:

Related stories

स्पीड-माइलेज में Ather 450X या Ola S1 Air Electric Scooters में से कौन है आगे? यहां देखें छोटे से लेकर बड़े अंतर

अगर आप 1 लाख रुपए से कम कीमत में बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आप Ather 450X और Ola S1 Air अच्छे ऑप्शन हो सकते हैं। आप अपनी सुविधानुसार अपना पसंदीदा इलेक्ट्रिक स्कूटर चुनकर घर ले जा सकते हैं।

मार्केट में गर्दा उड़ाने आया Ather 450x Electric Scooter कम कीमत में मिल रही 146KM की रेंज, स्मार्ट फीचर्स दिल खुश कर देंगे

Ather 450x Electric Scooter को मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। अगर आप किसी सस्ते और अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो इसे घर ला सकते हैं। इसका लुका ग्राहकों को काफी पसंग आ रहा है।

Ather 450x Electric Scooter: दुनिया ही नहीं भारत में भी इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। यही वजह है कि, कई देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश कर रही हैं। अगर आप भी किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की सोच रहे हैं, लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण नहीं अपना बना पा रहे हैं तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको बताएंगे की देश में ओला इलेक्ट्रिक को टक्कर देकर नेपाल जैसे देश में अपना पहला आउटलेट खोलने वाली एथर कंपनी के सबसे प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450x को आप मात्र 25000 में कैसे खरीद सकते हैं। जी हां आज हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फाइनेंस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे सस्ती और आसान प्रतिमाह की किस्तों पर घर लाया जा सकता है।

Ather 450x Electric Scooter को 25000 में कैसे खरीदें

थर्ड जनरेशन के एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरुम कीमत 1.29 लाख रुपये है और ग्राहक को ये ऑन-रोड 1,34,240 रुपए में पड़ता है। आप इसे 25000 रुपए के डाउन पेमेंट पर घर ला सकते हैं। 25000 के डाउन पेमेंट देकर आपको 1 लाख 9 हजार रुपए से ज्यादा का लोन लेना होगा। लोन को 3 साल के लिए फाइनेंस करा सकते हैं। जिसके लिए ग्राहक को 9 फीसदी का ब्याज देना पड़ सकता है। इसके साथ ही 36 महीनों के लिए ग्राहक को 3500 के आस-पास प्रतिमाह EMI देनी होगी। इस तरह ग्राहक को 15000 से ज्यादा का इन तीन सालों में ब्याज देना पड़ जाएगा। आपको बता दें, ये फाइनेंस प्लान सिर्फ उदाहरण के लिए है , ज्यादा जानकारी केे लिए आप डीलर के पास जा सकते हैं या फिर बैंक सेे संपर्क कर सकते हैं। चलिए आपको इस प्रीमियम स्कूटर के फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Ather 450x Electric Scooter के फीचर्स

फीचरAther 450x Electric Scooter
रेंज150 km/charge की रेंज मिलती है।
स्पीड90 km/hr की टॉप स्पीड मिलती है।
मोटर6400
बैटरी वारंंटी3 Years या 30,000 Km की वारंटी मिलती है।
चार्ज4 घंटे 30 मिनट का समय फुल चार्ज में लगता है।

इस स्कूटर को देश के टॉप इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में जगह मिली हुई है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ मोबाइल चार्जिंग लॉ बैटरी नोटिफिकेशन जैसी खासियत मिलती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories