सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोAther Energy ने इन कस्टमर्स के लिए किया फ्री रोड साइड असिस्टेंस...

Ather Energy ने इन कस्टमर्स के लिए किया फ्री रोड साइड असिस्टेंस का ऐलान, Tata, Maruti और TVS भी दे रहे हैं कई लाभ

Date:

Related stories

Ather Energy: दक्षिण भारत के तमिलनाडु में मिचौंग तूफान ने जमकर तबाही मचाई है। इस भयानक तूफान की वजह से कई शहरों में बाढ़ से लोगों का हाल बुरा हो गया है। इंसानी जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है, अभी भी कई इलाकों में पानी भरा हुआ है।

ऐसे में कई वाहन निर्माताओं ने इसमें लोगों को बड़ी राहत दी है। जी हां हाल ही मशहूर इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी एथर एनर्जी (Ather Energy) ने एक बड़ा ऐलान किया है। एथर एनर्जी ने इस मुश्किल वक्त में अपने कस्टमर्स को कई सारे फायदे देने की घोषणा की है। आगे जानें डिटेल।

एथर एनर्जी ने अपने ग्राहकों को दी बड़ी राहत

एथर एनर्जी ने एक्स प्लेटफॉर्म पर अपने आधिकारिक अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए इसकी जानकारी शेयर की है। एथर एनर्जी ने अपनी पोस्ट के जरिए कहा है कि तमिलनाडु में मिचौंग तूफान से प्रभावित ग्राहकों को मुफ्त रोड साइड असिस्टेंस, मुफ्त कॉंम्प्रीहेंसिव व्हीकल चेकअप, अगर बाढ़ से व्हीकल के नॉन इंश्योरेंस पार्ट्स खराब हो गए हैं तो उसके रिप्लेसमेंट पर 10 फीसदी की छूट मिलेगी।

साथ ही अगर एथर एनर्जी से प़ॉलिसी खरीदी गई है तो प्राथमिक आधार पर उसका क्लेम अपूर्वल और सेटलमेंट किया जाएगा। आपको बता दें कि ये ऑफर 9 दिसंबर से 31 दिसंबर 2023 तक जारी रहेगा।

ये कंपनियां भी कर चुकी हैं राहत वाले ऐलान

मालूम हो कि तमिलनाडु में मिचौंग तूफान के प्रभाव के चलते टाटा मोटर्स, मारुति सुजुकी, हुंडई, टोयोटा, रेनॉ और ऑडी जैसी कार कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए कई तरह की राहत का ऐलान कर चुकी हैं। साथ ही कई ट्-व्हीलर्स कंपनियों ने भी तमिलनाडु में मिचौंग तूफान के बाद बाढ़ से प्रभावित अपने ग्राहकों के लिए बड़ी घोषणाएं की हैं। इसमें टीवीएस, यामाहा और सुजुकी मोटरसाइकिल जैसी कंपनियों के नाम शामिल हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories