गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोमाइलेज का बाप कही जाती है Bajaj की ये सस्ती बाइक, रुतबा...

माइलेज का बाप कही जाती है Bajaj की ये सस्ती बाइक, रुतबा देख विरोधियों की उखड़ी सांस

Date:

Related stories

Bajaj CT 110X: भारत में इन दिनों बाइक्स को लेकर ग्राहकों के बीच खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। हीरो से लेकर होन्डा, टीवीएस और यामहा जैसी कंपनियां एक से बढ़कर एक बाइक्स को अपने ग्राहकों के लिए पेश कर रही हैं। ग्राहक अच्छी और सस्ती माइलेज वाली गाड़ियों की तलाश में रहते हैं। ग्राहकों की इसी पसंद को देखते हुए कंपनियां एक से बढ़कर एक धांसू बाइक को मार्केट में पेश करती हैं। वैसे तो कई अच्छी माइलेज वाली बाइक्स मार्केट में उपलब्ध हैं लेकिन ग्राहको की सबसे पसंदीदा बाइक  Bajaj CT 110X बाइक बनी हुई है।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

Bajaj CT 110X के फीचर्स

फीचर्स Bajaj CT 110X
फ्यूल टैंक 11 लीटर का फ्यूल टैंक
कीमत 59104 से 67322 रुपये
इंजन 115.45 cc का इंजन
पावर/टार्क 8.6 PS की पावर और 9.81 Nm की पीक टॉर्क जेनरेट
कलर टे व्हाइट ग्रीन, इबोनी ब्लैक-रेड और इबोनी ब्लैक-ब्लू पेंट
गियरबॉक्स 4-स्पीड गियरबॉक्स
टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा
माइलेज 70 किमी से ज्यादा

Bajaj CT 110X में क्या है खास?

सस्ते में दमदार माइलेज और फीचर्स ले ये बाइक माटर साइकिलों की रान बनी हुई है। इस बाइक को लेकर दावा किया जाता है कि, ये एक लीटर पेट्रोल पर 70 किमी से ज्यादा का माइलेज देती है। इसे और भी ज्यादा सुरक्षित बनाने के लिए इसमें फ्रंट और रीयर दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक दिया गया है। इसमें 11 लीटर का फ्यूलटैंक मिलता है। इसकी कीमत पर नजर डालें तो ये  59104 से 67322 रुपए तक की कीमत में आपको मिल जाएगी।इस बाइक का मुकाबला TVS Radeon, TVS Sport, Hero HF Deluxe और Hero Splendor Plus जैसी बाइक्स से है।

ये भी पढ़ें: AMAZFIT ने अपनी GTR MINI स्मार्टवॉच की लॉन्च, लंबी बैटरी लाइफ और SATELLITE POSITIONING जैसे कई फीचर्स से है लैस

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories