मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोBajaj CT 150X Bike: कम्यूटर बाइक से सबकी जुबान पर लगाम लगाएगी...

Bajaj CT 150X Bike: कम्यूटर बाइक से सबकी जुबान पर लगाम लगाएगी बजाज! लीक हुआ फोटो

Date:

Related stories

Bajaj का ये Scooter है खास, ना चार्ज करने की जरुरत ना पेट्रोल डालने की झंझट, ये फीचर करेगा काम को आसान

Bajaj Electric Scooter: भारतीय बाजार की मशहूर बाइक निर्माता कंपनी ने ऑटो बाजार को कई सारे मॉडल दिए हैं। उनकी खूब चर्चा भी रहती है। पर कंपनी ने अपने आगामी मॉडल को लेकर जो जानकारी सामने लाई है उसे जान कर चौंक जाएंगे आप।

जबरा लुक के साथ लॉन्च हुए Bajaj Chetak Electric Scooter ने ला दी तबाही, फीचर्स के सामने Ola भी हो सकता है चित?

Bajaj Chetak Electric Scooter एक बेहद खास इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। थियम-आयन बैटरी पैक के साथ इसे मार्केट में उतारा गया है।

Bajaj CT 150X Bike: देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार बजाज का जलवा पूरे देशभर में हैं। ग्राहक बजाज की बाइक हो या फिर स्कूटर सभी पर खूब जान छिड़कते हैं और विश्वास जताते हैं। यही वजह है कि, कंपनी भी अपने एक से बढ़कर एक बाइक और स्कूटर को मार्केट में उतारती है। कंपनी इलेक्ट्रिक सेगमेंट में भी काफी अच्छा काम कर रही है। इस बीच एक खबर सामने आयी है , जिसमे दावा किया गया है कि, कंपनी एक बेहद खास कम्यूटर बाइक पर काम कर रही है। जिसका मुकाबला कई कंपनियों से हो सकता है।

Bajaj ला रहा CT 150X बाइक्स

इस बाइक का नाम Bajaj CT 150X बताया जा रहा है। सीटी रेंज में कंपनी CT 100, CT 110 और CT 125X जैसे मॉडल्स पहले ही मार्केट में पेश कर चुकी है। अब CT 150X को पेश कर सकती है। लीक खबरों में बताया गया है कि, इस बाइक में Round Headlamp, Sizable Bulb, turn indicators जैसी खूबियां मिल सकती हैं। इसकी टेस्टिंग की कुछ फोटो वायरल हो रही हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि, इसके लुक में कंपनी काफी काम कर रही है।

इसमें Alloy Wheels मिल सकते हैं। इस शानदार बाइक को पूने में स्पॉट किया गया है। इसमें स्पोर्टी लुक मिल सकता है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि, बजाज ने हालहि में अपनी N150 पल्सर को बंद किया है। अब इसी को कंपनी अपनी नई बाइक के तौर पर उतार सकती है। फिलहाल अभी इस नई बाइक के नाम, फीचर, कीमत और लॉन्चिग को लेकर कंपनी की तरफ से किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन कहा जा रहा है कि, इसे कम्यूटर बाइक के तौर पर कंपनी उतार सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories