बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोकम बजट वालों के लिए बेहतरीन मौका, मात्र 24000 रुपए में घर...

कम बजट वालों के लिए बेहतरीन मौका, मात्र 24000 रुपए में घर ले जाएं 150 cc इंजन वाली Bajaj Pulsar

Date:

Related stories

Bajaj Pulsar 150 को 25000 से कम कीमत पर खरीदने का सुनहरा मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का पूरा लाभ

अगर आप खरीदना चाहते हैं बजाज पल्सर 150 बाइक को और आपका बजट काफी ज्यादा कम है तो इस बाइका को आप 25000 या इससे कम कीमत पर खरीद सकते हैं और इस बाइक पर फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है।

Bajaj Pulsar: अगर आप कम बजट में Bajaj Pulsar खरीदना चाहते हैं तो ये खबर खास आपके लिए है। दरअसल आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप कम कीमत में Bajaj Pulsar 150 सीसी खरीद सकते हैं। इस कीमत को देने के बाद न ही आपको कोई EMI चुकानी होगी और न ही ये कोई डाउन पेमेंट है। दरअसल ये कीमत Bajaj Pulsa की सेकेंड हैंड बाइक की है। आप बजाज पल्सर की सेकेंड हैंड वाहन बेचने वाले प्लेटफॉर्म Droom से खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में।

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स

अगर इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो बता दें कि इस बाइक में 149.5 सीसी का इंजन दिया गया है जो 13.8 bhp की पॉवर देता है और 13.25 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह नई बाइक 47 kmpl का माइलेज देती है। इसकी टॉप स्पीड 110 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसमें 5 स्पीड मेनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इसमें ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं। इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इसका कर्ब वेट 148 किलोग्राम है। इसमें आपको 15 लीटर फ्यूल की क्षमता मिलती है। इसकी रिजर्व फ्यूल कैपेसिटी 3.2 लीटर्स है। इसमें BS-VI एमिशन स्टैंडर्ड का इंजन दिया गया है।

ये भी पढ़ें: BREZZA, HYUNDAI और NEXON ने इस मामले में मारी ली बाजी, देखते ही इन SUV कारों को खरीद रहे ग्राहक

24000 में बिक रही बाइक

बता दें कि यह बाइक सेकेंड हैंड वाहन बेचने वाले प्लेटफॉर्म ड्रूम पर लिस्ट की गई है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन साल 2010 में कराया गया था और यह 25680 किलोमीटर चलाई गई है। इसकी कीमत 24000 रुपए निर्धारित की गई है। यह बाइक आपको दिल्ली के रजिस्ट्रेशन के साथ मिल रही है। इसकी नंबर प्लेट पर DL 5S लिखा हुआ है।

बाइक खरीदते समय रखें ध्यान

अगर आप कोई भी सेकेंड हैंड वाहन खरीद रहे हैं तो आपको सबसे पहले मालिक से मिलना चाहिए और वाहने के दस्तावेजों की अच्छी तरह से जांच करनी चाहिए। दस्तावेजों की बिना जांच किए खरीदारी न करें।

Also Read: HOLI: विलुप्त होते जा रहे फगुआ के फनकार, शहरों से ही नहीं गावों से भी गायब हो गए राग और ढोलक की थाप

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories