Home ऑटो नए अवतार से Apache, Xtreme की हवा निकालने आ गई Bajaj Pulsar...

नए अवतार से Apache, Xtreme की हवा निकालने आ गई Bajaj Pulsar की नई बाइक, फीचर्स देख तुरंत खरीद लेंगे

0

Bajaj Pulsar N160 Bike: देश की जानी मानी ऑटो कंपनी Bajaj देशभर में अपनी शानदार बाइक्स के लिए जानी जाती है। बाइक राइडर्स इसे काफी पसंद भी करते हैं। अगर आपको भी Bajaj की बाइक्स काफी अच्छी लगती हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको Bajaj Pulsar के नए लुक के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे मार्केट में बेहद अपग्रेड वर्जन के साथ पेश किया जाएगा।  Bajaj Pulsar N160 को अपग्रेड वर्जन के साथ मार्केट में उतारा गया है।

Bajaj Pulsar N160 Bike का नया लुक

नई बजाज की बात करें तो इस बजाज पल्सर N160 में सिंगल चैनल और डबल चैनल ABS के ऑप्शन दिया गया है। इसके साथ ही इसके फ्रंट में एक छोटी विंडस्क्रीन दी गई है। इसके साथ ही इस नई बाइक में 17-इंच के टायर दिए गए हैं। चलिए आपको Bajaj Pulsar N160 Bike के अपग्रेड वर्जन के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: Tata Tiago EV कार इस दिन होगी लॉन्च, भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार क्यों है खास?

Bajaj Pulsar N160 Bike के फीचर्स

खासियतसिंगल चैनल और डबल चैनल ABS
स्मार्ट फीचरडिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर , ट्विन वर्टिकल एलईडी टेल लैंप, स्प्लिट ग्रैब रेल और Y-आकार के अलॉय व्हील्स, 37 mm टेलीस्कोपिक फोर्क अप फ्रंट और एक मोनो-शॉक 
चार्जरयूएसबी चार्जिंग पोर्ट
फ्यूल टैंक 14-लीटर फ्यूल टैंक और डिजी-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर 
ब्रेकरियर डिस्क के साथ बैक अप पर 300mm का फ्रंट डिस्क 
पावर 8,750 rpm पर 15.8 bhp की अधिकतम पावर
टार्क6,500 rpm पर 14.7 Nm का टॉर्क 
ट्रांसमिशन 5-स्पीड ट्रांसमिशन 

Bajaj Pulsar N160 Bike में क्या होगा खास?

Bajaj Pulsar N160 Bike को कंपनी ने नए अवतार में उतारकर अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दिया है। जो कि, पहले के काफी बेहतर है। अगर आप किसी अच्छी बाइक की तलाश में हैं तो आपके लिए Bajaj Pulsar N160 की ये नई Bike बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। इसकी कीमत 1 लाख 22 हजार से शुरू है और टॉप मॉडल 1 लाख 30 हजार से ज्यादा का आता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version