रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोBounce Infinity E1 और Hero Electric Optima CX इलेक्ट्रिक स्कूटर में...

Bounce Infinity E1 और Hero Electric Optima CX इलेक्ट्रिक स्कूटर में से किसे चुनें, यहां देखें अंतर

Date:

Related stories

Bounce Infinity का ये क्यूट E1 Electric Scooter सस्ते में देता है महंगा मजा, माइलेज और स्पीड से जीत रहा दिल

Bounce Infinity E1 Electric Scooter की कीमत 50 हजार रुपए से भी कम है। अगर आप सस्ते में अच्छे फीचर्स देने वाले किसी जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

Bounce Infinity E1 vs Hero Electric Optima CX: इन दिनों देश और विदेश में इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रही है। यही वजह ही कई देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश कर रही हैं। पिछले कुछ दिनों से इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को लेकर ग्राहकों की काफी डिमांड बढ़ी है। इस बीच कई कंपनियों में अच्छी रेंज देने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को उतारा भी है। अगर आप भी किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की सोच रहे हैं और कंफ्यूज हैं कि, क्या खरीदें? तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। आज हम आपको दो बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स Bounce Infinity E1 और Hero Electric Optima CX के अंतरों के बारे में बताने जा रहे हैं। ये दोनों ही ग्राहकों के द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं।

Bounce Infinity E1 और Hero Electric Optima CX की कीमत

Bounce Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत का पहला स्वैपेबल बैटरी, होम चार्जिंग डॉक और कस्टमाइजेबल स्किन के साथ आने वाल स्कूटर है। जिसे 499 रुपए देकर बुक किया जा सकता है। इसके साथ ही इसकी कीमत 1 लाख से कम है। आप इसे 99999 से लेकर 1लाख 12 हजार के आस-पास की एक्स शोरुम कीमत में घर ला सकते हैं। वहीं , Hero Electric Optima CX एक्स शोरुम कीमत 1 लाख 6 हजार से लेकर 1 लाख 29 हजार 890 रुपए तक के आस-पास है। इसका लुक और रेंज बहुत जबरदस्त है। आज हम आपको इन दोनों के अंतरों के बारे में बताते हैं।

Bounce Infinity E1 और Hero Electric Optima CX के अंतर

फीचर Bounce Infinity E1 Hero Electric Optima CX
टॉप स्पीड65 Kmph की टॉप स्पीड मिलती है।45 km/h की टॉप स्पीड मिलती है।
रेंज85 Km की रेंज मिलती है।140 km/full charge के साथ आता है।
चार्ज समय4 Hrs में चार्ज होता है।4.5 Hrs में बैटरी चार्ज होती है।
पावर1500 W की पावर मिलती है।1900 W की पावर मिलती है।

Bounce Infinity E1 और Hero Electric Optima CX के ये बड़े अंतर जानने के बाद आपका सारा कंफ्यूजन दूर हो गया होगा। इसके बाद आप अपनी पसंद से किसी एक को खरीद सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories