सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोRoyal Enfield और KTM 390 बाइक्स को टक्कर देने के लिए जल्द...

Royal Enfield और KTM 390 बाइक्स को टक्कर देने के लिए जल्द आ सकती है CFMoto 450 MT मोटरसाइकिल, पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

Date:

Related stories

Husqvarna Svartpilen 901 बाइक के ग्लोबल डेब्यू से पहले सामने आई स्पेशल खूबियां, KTM 890 Duke से होगी सीधी टक्कर!

Husqvarna Svartpilen 901: बाइक सेगमेंट में हुस्क्वर्ना मोटरसाइकिल्स जल्द...

Classic Legends जल्द ही BSA ब्रॉन्ड को कर सकता है लॉन्च, Royal Enfield से होगा कड़ा मुकाबला!

Classic Legends: भारत में मोटरसाइकिल सेक्टर में क्लासिक लीजेंड्स...

CFMoto 450 MT: देश का दो पहिया वाहन सेक्टर काफी अच्छी गति से आगे बढ़ रहा है। होंडा, हीरो, टीवीएस और बजाज जैसी कई बड़ी कंपनियां अपने नए मॉडलों को मार्केट में लाने की तैयारियां कर रही हैं। इसी बीच चाइना की फेमस मोटरसाइकिल कंपनी सीएफ मोटो एक दमदार बाइक को लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने हाल ही में EICMA 2023 में 450 MT एडवेंचर-टूरर की शुरुआत की थी। ऐसे में अब एक बड़ी जानकारी सामने आई है।

CFMoto 450 MT बाइक का प्रोडक्शन

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अब इस बाइक का प्रोडक्शन मोटरसाइकिल के ग्लोबल डेब्यू के साथ ही होगा। ये भी दावा किया जा रहा है कि कंपनी 2024 की शुरुआत में ही बाइक का उत्पादन शुरू कर सकती है। इस खबर के आने के बाद अब बाइक का इंतजार किया जा रहा है।

CFMoto 450 MT के लीक फीचर्स

खबरों में बताया जा रहा है कि इस अपकमिंग बाइक में 450cc का पैरलल ट्विन इंजन दिया जाएगा। ये 46.9bhp की ताकत और 44nm का टॉर्क जेनरेट करेगी। बाइक में ऑफरोड क्षमता के साथ 21 इंच का फ्रंट व्हील और 17 इंच का रियर व्हील मिल सकता है। वहीं, बाइक के फ्रंट में वर्टिकली एलईडी हैंडलैंप, रियर में स्लीक डिजाइन और लगैज रैक भी दिया जा सकता है।

इसके अलावा बाइक में ड्यूल चैनल एबीएस के साथ ट्रैक्शन कंट्रोल और OTA अपडेट्स भी मिलेंगी। इस बाइक का मुकाबला रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 और केटीएम 390 एडवेंचर बाइक से होगा। हालांकि, ये बाइक भारत में लॉन्च होगी, इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories