बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोElectric Bike: सिंगल चार्ज में हो जाएगा आपका दिनभर का काम! लाइसेंस...

Electric Bike: सिंगल चार्ज में हो जाएगा आपका दिनभर का काम! लाइसेंस की नहीं पड़ेगी जरूरत, सिर्फ इतनी है कीमत

Date:

Related stories

Electric Bike: देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की काफी अच्छी मांग बनी हुई है। यही वजह है कि कई नई और बड़ी कंपनियां इस सेगमेंट में अपने नए मॉडल लाने की तैयारी कर रही हैं। ईवी सेगमेंट में रेंज और फास्ट चार्जिंग को लेकर रेस लगी हुई है। हर कंपनी बेहतर रेंज और शानदार फीचर्स के साथ इलेक्ट्रिक व्हीलर्स ला रही हैं। ऐसे में Detel Easy Plus ई बाइक (Electric Bike) खास स्पेक्स के साथ लॉन्च हो गई है। जानें क्या है इसकी खूबियां और कीमत।

Detel Easy Plus के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Detel Easy Plus को शानदार डिजाइन के साथ उतारा गया है। कंपनी ने इस ई-बाइक को सिंगल वेरिएंट में उतारा है। इसे चार कलर के साथ लाया गया है। ई-बाइक में शार्प लाइट दी गई है। इस ई-बाइक में स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर दिया गया है। इसके साथ ही कंपनी ने दावा किया है कि ये बाइक सिंगल चार्ज पर 60km की रेंज देती है। इसकी टॉप स्पीड 25km प्रति घंटा है और इसे चार्ज करने में लगभग 3 घंटे 30 मिनट का समय लगता है।

Detel Easy Plus को इतनी कीमत पर करें बुक

कंपनी ने इस बाइक पर 40 हजार किलोमीटर तक वारंटी दी है। इसमें 250वाट की इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है। बाइक में सेफ्टी के लिए ट्यूबलैस टायर और ड्रम ब्रेक मिलते हैं। बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और रियर में ट्विन शॉक ऑब्जर्वर दिया गया है। इसमें 16 इंच के बड़े व्हील्स मिलते हैं, जिससे बाइक का लुक काफी एन्हास्ड होता है। कंपनी ने इस बाइक को 46999 रुपये एक्सशोरूम में लॉन्च किया है। इस बाइक को 1999 रुपये देकर बुक किया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories