शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोFacelift Kia Carnival MPV की लीक तस्वीरों से पता चल गया गाड़ी...

Facelift Kia Carnival MPV की लीक तस्वीरों से पता चल गया गाड़ी का डिजाइन, देखें क्या मिल सकता है खास!

Date:

Related stories

Kia Carnival facelift का खूबसूरत इंटीरियर जीत लेगा दिल, लुक देख मचल उठेगा मन

Kia Carnival facelift: कोरियन वाहन निर्माता कंपनी किआ ने...

Facelift Kia Carnival MPV: किआ कार्निवल के फेसलिफ्ट एमपीवी मॉडल की कुछ तस्वीरें इंटरनेट आ गई हैं। इस गाड़ी का प्री-मॉडल इसी साल हुए ऑटो एक्सपो 2023 के दौरान पेश किया गया था और अब इसकी एक बार से लीक से तस्वीरों के माध्यम से डिजाइन देखने को मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गाड़ी को अगले साल ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा।

कैसा होगा डिजाइन?

जो स्पाई तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा में हैं। उनमें साफतौर पर गाड़ी का आकर्षक डिजाइन देखने को मिला है। इसमें कुछ बदलावों के साथ ग्रिल और लाइटिंग डिजाइन दिख रही है। इसके अलावा रियर में टेल लाइट सेक्शन में कुछ बदलाव देखे गए हैं। Motorsjason नाम के इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें साझा की गई हैं। उनमें अलॉय का डिजाइन देखने से पता चल रहा है कि इसमें बदलाव देखने को मिल सकता है। साथ ही कहा जा रहा है कि इस गाड़ी में हाईटेक फीचर्स दिए जाएंगे।

किआ कार्निवल के फीचर्स

बता दें, इस गाड़ी को पहली बार फरवरी 2020 में पेश किया गया था हालांकि, कुछ समय बाद इसे डिस्कंटीन्यू कर दिया गया लेकिन अब इसके फेसलिफ्ट मॉडल की बातें चल रही हैं। इस गाड़ी में 2.2 लीटर 4 सिलेंडर डीजल इंजन मिलता है। किआ कार्निवल एमपीवी 24.95 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर उस समय लॉन्च की गई थी। इसका 7 सीटर वाला ऑप्शन 33.95 लाख में उपलब्ध करवाया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि किआ कार्निवल के फेसलिफ्ट मॉडल में यही इंजन बरकरार रखा जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories