शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोHero Splendor Plus: सस्ते में मिल रही है मिडिल क्लास की चहेती...

Hero Splendor Plus: सस्ते में मिल रही है मिडिल क्लास की चहेती बाइक, फेस्टिव सीजन में कंपनी दे रही तगड़ी छूट

Date:

Related stories

Hero Splendor Plus: देश की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक्स की बात की जाएगी तो जाहिर तौर पर उसमें हीरो की कई बाइक्स का नाम प्रमुखता के साथ शामिल किया जाएगा और इन्हीं में एक चर्चित बाइक है Hero Splendor Plus, जिसको फेस्टिव सीजन में कंपनी की तरफ एक शानदार ऑफर के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। इसे कंपनी ने Grand Indian Festival Of Trust (Gift) के तहत अच्छी फाइनेंस के स्कीम के साथ त्योहारी सीजन में ग्राहकों के लिए पेश किया है। हम यहां इस बाइक पर दिए जा रहे ऑफर्स और इसके फीचर्स के बारे में यहां बताने वाले हैं।

Hero Splendor Plus पर क्या है ऑफर?

2022 में लॉन्च की गई इस बाइक को हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से “इस त्योहार नई रफ्तार” टैगलाइन के साथ आकर्षित फाइनेंस प्लान के साथ पेश किया गया है। इसे 5500 रुपये के कैशबैक बेनिफिट्स के साथ खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इसको 3000 रुपये के एक्सचेंज बोनस ऑफर के साथ घर लाया जा सकता है। इस पर लोन की सुविधा भी मौजूद है। अगर ग्राहक इसे लेते हैं तो ये उन्हें 6.99 प्रतिशत की ब्याज दर से मिल जाएगी। इसको लेने के लिए आपको कम से कम 10000 रुपये एडवांस में देने होंगे और बाकी की कीमत को EMI में कन्वर्ट कर दिया जाएगा। बाइक पर आधार बेस्ड लोन की सुविधा भी फेस्टिव सीजन में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

कलर और एक्सशोरूम कीमत

हीरो स्पलेंडर बाइक 14 कलर ऑप्शन्स के साथ मार्केट में मौजूद है। इसमें चार वेरिएंट देखने को मिल जाते हैं। बाइक की कीमत 75141 रुपये से शुरू होती है और ड्रम वेरिएंट के लिए 77986 रुपये (एक्सशोरूम दिल्ली) तक जाती है।

100 सीसी सेगमेंट में दमदार है बाइक

अगर आप 100 सीसी सेगमेंट में नजर उठाकर देखेंगे तो हीरी स्पलेंडर प्लस मजबूती के साथ दिखाई देगी। इसमें 97.2 सीसी का एयर कूल्ड 4 स्ट्रोक इंजन प्रदान किया जाता है। ये इंजन 7.91 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 8000 आरपीएम पर 8.05 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने का सामर्थ्य रखता है। इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

फीचर्स Hero Splendor Plus
इंजन 97.2 सीसी एयर कूल्ड इंजन
शक्ति7.91 बीएचपी की शक्ति
टॉर्क 8000 आरपीएम पर 8.05 एनएम
ट्रांसमिशन 4 स्पीड गियरबॉक्स
ब्रेकिंग सिस्टमIBS Drum

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें