रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोअब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero...

अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

Date:

Related stories

Hero Vida V1 Pro: आज के समय में लोगों के पास समय की काफी ज्यादा कमी है। इस वजह से लोग ऑफलाइन शॉपिंग करने की जगह ऑनलाइन शॉपिंग करने में ज्यादा दिलचस्पी लेते हैं। ऐसे में Hero ने भी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida V1 Pro को ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर लिस्ट कर दिया है। अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट का रुख कर सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको Hero Vida V1 Pro के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत आदि के बारे में बताने जा रहे हैं तो चलिए शुरू करते हैं।

फ्लिपकार्ट पर किया गया लिस्ट

बता दें कि कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया है। इसकी कीमत 1 लाख 59 हजार रुपए लिस्ट की गई है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर इसकी शुरुआती EMI 13250 रुपए लिस्ट की गई है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट की तरफ से कई और बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इन बैंक ऑफर्स का लाभ उठाकर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Hero Vida V1 Pro में मिलते हैं ये स्पेसिफिकेशन्स

Brand Hero
Model Hero Vida V1 Pro
Battery Capacity 3.94 kWh
Max Power 6000 Watt
Rated Power 3900 Watt
Max Torque 25 Nm
Riding Range 165 km
Top Speed 80 kmph
Battery Charging Time 8 Hours
Fast Charging Time 2 Hours
Riding Modes Eco, Ride, Sport and Custom
Transmission Automatic

इन फीचर्स से लैस है Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में पार्किंग असिस्ट, क्रूज कंट्रोल, रिवर्स मोड, टच स्क्रीन डिस्प्ले, DRLs, मोबाइल ऐप कनेक्टिविटी, GPS & Navigation, हिल असिस्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, सेटैंड अलार्म, लो बैटरी इंडिकेटर, इलेक्ट्रिक स्टार्ट, Eco, Ride, Sport और Custom राइडिंग मोड्स, 26 लीटर अंडरसीट स्टोरेज, 2 डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टैकोमीटर जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: ChatGPT की मदद से एग्जाम में ला सकते हैं अच्छे मार्क्स, एक छात्र ने पेपर से 3 दिन पहले पढ़कर हासिल किए 94% अंक…जानें कैसे

Latest stories