Home ऑटो लड़कियों की धड़कन Honda Activa 125 स्कूटर को 2524 रुपए में अपना...

लड़कियों की धड़कन Honda Activa 125 स्कूटर को 2524 रुपए में अपना बनाने का मौका, अभी नहीं तो कभी नहीं

0

Honda Activa 125: भारत में अगर दो पहिया वाहनों की बात होती है तो सभी का ध्यान सबसे पहले Honda Activa 125 पर जाता है। Honda भारत की एक बड़ी ऑटो कंपनी है जो कि, एक से बढ़कर एक वाहन अपने ग्राहकों के लिए पेश करती है। बजट पर अच्छे फीचर्स देने वाली ये एक अच्छी कंपनी मानी जाती है। Honda के अगर बेस्ट सेलिंग वाहन की बात करें तो सभी का ध्यान Honda Activa 125 स्कूटर पर जाता है। पिछले कई वर्षों से ग्राहक इस पर विश्वास और प्यार जता रहे हैं। घर-घर में आपको Honda Activa 125 स्कूटर मिल जाएगा।

Honda Activa 125 को 10000 रुपए में लाएं घर

अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है क्योंकि आज हम आपको सबके चहेते Honda Activa 125 स्कूटर को कैसे 10 हजार रुपए की मामूली कीमत में घर लाया जा सकता है। इसके बारे में बताने जा रहे हैं। इस फाइनेंस प्लान को जानने के बाद आप तुरंत ही इसे खरीद लेंगे। इस स्कूटर की कीमत की बता करें तो 75,347 रुपये इसकी एक्सशोरुम कीमत हैं और ऑन-रोड ये 89,371 रुपये में मिलती है।

ये भी पढ़ें: स्मार्ट चाबी वाले फीचर्स के साथ Honda Dio H का धमाका, अब Hero Xoom और Suzuki Access का क्या होगा!

कितनी देनी होगी EMI

आप 10 हजार रुपए का डाउन पेमेंट जमा करते 79,371 रुपये का लोन ले सकते हैं। फिर आपको  36 महीने तक के लिए 2,524 रुपये EMI प्रतिमाह देनी होगी। इस स्कूटर को 3 वेरियंट में लॉन्च किया गया है। एक्टिवा स्कूटर आपको  स्टैंडर्ड, डीएलएक्स और एच-स्मार्ट वेरियंट में मिलेगा। जिनके फीचर्स के हिसाब से इनकी कीमत तय की गई है। आप इन्हें अपनी पसंद और बजट के हिसाब से घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: बजट रेंज में तहलका मचाने आ रहा है Redmi 12 Smartphone, 50MP कैमरा देगा iPhone 14 को कड़ी टक्कर!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version