गुरूवार, मई 2, 2024
होमऑटोRoyal Enfield Classic 350 के लिए कितना बड़ा सिर दर्द बनेगी Honda...

Royal Enfield Classic 350 के लिए कितना बड़ा सिर दर्द बनेगी Honda CB350 बाइक? यहां देखें फीचर्स-कीमत

Date:

Related stories

Jawa Perak 350 और Royal Enfield Classic 350 का अलग है जलवा, खरीदने से पहले एक मिनट में जानें बड़े अंतर

आज के समय में क्रूजर बाइकों के लिए युवाओं का क्रेज काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है। ऐसे में अगर आप भी बेस्ट सेलिंग क्रूजर बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि यहां हम Jawa Perak 350 और Royal Enfield Classic 350 का कम्पैरिजन करने जा रहे हैं जो आपके लिए जरूरी हो सकता है।

नई चमचमाती Royal Enfield Classic 350 बाइक को मात्र 50000 रुपए में घर लाने का नायाब मौका, अभी नहीं तो कभी नहीं

Royal Enfield Classic 350 बाइक एक बेहद खास बाइक है जिसे आप बहुत ही सस्ते में इसे खरीद सकते हैं। बस आपको प्रतिमाह की कुछ EMI देनी पड़ेगी।

Honda CB350 Bike: भारत में ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाली जापानी कंपनी होंडा का जलवा खूब देखने को मिलता है। इसकी बाइक हो या कार हो ग्राहकों के द्वारा जमकर खरीदी जाती हैं और खूब विश्वास जताया जाता है। अपने इन्हीं चाहने वालों के लिए होन्डा ने भारत में अपनी बेहद जबरदस्त बाइक Honda CB350 को लॉन्च कर दिया है।

Honda CB350 बाइक कीमत और मुकाबला

Honda CB350 एक Retro classic motorcycle है, जिसे भारत में 1 लाख 99 हजार 900 रुपए की कीमत में पेश किया गया है। इसका मुकाबला Royal Enfield Classic 350 जैसी धांसू बाइक से बताया जा रहा है। अब ये इसे कितना टक्कर दे पाती है। इसके लिए तो थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

सीईओ, त्सुत्सुमु ओटानी का बड़ा बयान

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ, त्सुत्सुमु ओटानी ने इस खास बाइक की लॉन्चिग पर कहा कि,“हम ऑल-न्यू सीबी 350 के लॉन्च के साथ अपनी मध्यम आकार की 350 सीसी मोटरसाइकिल लाइन-अप का विस्तार करने के लिए बिल्कुल रोमांचित हैं। यह होंडा के सीबी डीएनए की समृद्ध विरासत को गर्व से आगे ले जाएगा और हमारे ग्राहकों को सवारी का आनंद प्रदान करेगा।इस बाइक को 10 साल ीक वारंटी के सेथा पेश किया गया है।”

Honda CB350 Bike के फीचर्स

फीचरHonda CB350 Bike
इंजन348.36cc air-cooled, 4-stroke, single-cylinderengine का इंजन दिया गया है।
पावर5,500rpm पर 20.78bhp तक की पावर देता है।
टॉर्क3,000rpm पर 29.4Nm का पीक टॉर्क देता है।
ब्रेकडिस्क ब्रेक और ड्यूल-चैनल ABS ब्रेक दिया गया है।
गियरबॉक्स5-स्पीड गियरबॉक्स दिए गए हैं।
क्लचस्लिप-एंड-असिस्ट क्लच दी गई है।
कलर्सPrecious Red Metallic, Pearl Igneous Black, Matte Crust Metallic, Matte Marshall Green Metallic and Matte Dune Brown 5 कलर्स में उतारा गया है।

Honda CB350 Bike वेरियंट और कीमत

इस बाइक को दो वेरियंट में उतारा गया है। CB350 DLX वेरियंट की कीमत 1,99,900 रुपए है और CB350 DLX Pro वेरियंट की कीमत 2,17,800 रुपए रखी गई हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories