Thursday, October 24, 2024
HomeऑटोHonda City: 5 खूबियां जो इस सेडान को बाकी गाड़ियों से करती...

Honda City: 5 खूबियां जो इस सेडान को बाकी गाड़ियों से करती हैं जुदा, खरीदने से पहले देखें

Date:

Related stories

Honda City : अगर आप भी किसी सेडान कार का शौक रखते हैं और खरीदने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन कंफ्यूज हैं कि ऐसी कौन सी सेडान कार खरीदें जो किफायती कीमत में शानदार फीचर्स से लैस हो तो आज आपका सारा कंफ्यूजन को हम दूर करने वाले हैं। हम आपको सबसे ज्यादा बिकने वाली होंडा की सेडान कार के बारे में बताने जा रहे हैं। Honda City एक बेस्ट सेलिंग कार है। ये कार अपने फीचर्स और लुक से ग्राहकों को काफी आकर्षित करती है।

Honda City की 5 खूबियां

किफायती कीमत में पावरफुल इंजन और माइलेज

Honda City की एक्स शोरुम कीमत 13.78 लाख रुपए से लेकर 19.01 लाख तक है। इसमें 1498 cc का इंजन मिलता है। ये कार 17.8 से लेकर 18.4 kmpl तक का माइलेज दे सकती है।

सेफ्टी फीचर्स और बूट स्पेस

सेफ्टी की बात करें तो इस कार को 5 Star (ASEAN NCAP) सेफ्टी रेटिंग मिली हुई है। इसमें 506 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। ये बूट स्पेस सामान रखने के लिए काफी कारगर है।

शक्तिशाली मोटर

ये कार BS6 Phase 2 (RDE) norms के तहत बनाई गई सेडान कार है।इसमें एक शक्तिशाली मोटर मिलती है जो कि, रेंज और इंजन की काफी मदद करती है। इस कार में एक Spacious cabin मिलता है। ये काफी बड़ा है।

CVT गियरबॉक्स मिलते हैं

Honda City कार में CVT गियरबॉक्स मिलते हैं। इसके रबर-बैंड प्रभाव और पैडल शिफ्टर्स इसे आनंददायक बनाते हैं।

Manual / Automatic ट्रांसमिशन

ये गाड़ी Manual / Automatic ट्रांसमिशन के साथ आती है। इस कार का नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन 6600rpm पर 121PS की पावर और 4300rpm पर 145Nm का टॉर्क देता है।

Honda City के फीचर्स

फीचरHonda City
इंजन1498 cc का इंजन मिलता है।
माइलेज17.8 to 18.4 kmpl का माइलेज दे सकती है है।
रेटिंग5 Star (ASEAN NCAP)रेटिंग के साथ आती है।
ट्रांसमिशनManual & Automatic ट्रांसमिशन मिलते हैं।
सीट5 Seater सीटर कार है।

Honda City कई बेहतरनी फीचर्स से लैस कार है। इसे आप किफायती कीमत पर घर ला सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories