शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमऑटो65000 से कम में आती है देश की सबसे सस्ती Honda...

65000 से कम में आती है देश की सबसे सस्ती Honda Shine 100 बाइक, खूबियां गिनते-गिनते थक जाओगे

Date:

Related stories

Hero Splendor और Bajaj Platina के सिर का दर्द बन सकती है Honda Shine 100, जबरदस्त माइलेज के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

अगर आप किसी किफायती और बढ़िया बाइक की तलाश में हैं तो बता दें कि Hero Shine 100 आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है। इस कार की कीमत भी बेहद कम है।

एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर देती हैं Hero Super Splendor Xtec और Honda Shine 100 बाइक्स, खरीदने से पहले जानें क्या है खास

इस आर्टिकल में दो बाइक्स के बीच कंपैरिजन कंपैरिजन किया गया है जिसमें पहली बाइक Hero की Super Splendor Xtec है और दूसरी बाइक इस Honda Shine 100 है।

Honda Shine 100: जापान की वाहन निर्माता कंपनी होन्डा का जादू देश में लोगों के सिर पर खूब चढ़कर बोलता है। होन्डा की कार हो या फिर बाइक्स लोग जमकर खरीदते हैं। लेकिन आपको बता दें, होन्डा बाइक भारत में सबसे कम कीमत में मिलने वाली बाइक्स में से एक है। जी हां, हम बात कर रहे हैं, फील्ड का काम करने वालों की जान कही जाने वाली Honda Shine 100 बाइक की, इसके फीचर्स और लुक दोनों ही लाजवाब हैं। Honda shine 100 की दिल्ली में एक्स शोरुम कीमत 64900 रुपए है।

Honda Shine 100 बाइक के फीचर्स

फीचरHonda Shine 100
इंजन98.98 cc का इंजन मिलता है।
माइलेजदावा किया जाता है कि, ये बाइक
ट्रांसमिशन4 Speed Manual ट्रांसमिशन दिए गए हैं।
फ्यूल टैंक9 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है।
ब्रेक्सDrum Brakes मिलते हैं।
टायरAlloy Wheels टायर मिलते हैं।
माइलेज65 kmpl का माइलेज देती है।

Honda Shine 100 की खासियत

आपको बता दें, देश में अच्छा माइलेज देने वाली टॉप बाइक्स में इस गाड़ी का नाम भी आता है।यही वजह है , जिन लोगों को फील्ड का ज्यादा काम होता है वो इस बाइक को लेकर बाहर निकलते हैं , क्योंकि इससे पेट्रोल और पैसों की काफी बचत हो जाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories