शुक्रवार, मई 10, 2024
होमऑटोHonda SP 125 Sports Edition: 10 साल की वारंटी के साथ लॉन्च...

Honda SP 125 Sports Edition: 10 साल की वारंटी के साथ लॉन्च हुई होंडा की शानदार बाइक, जानें क्या है इसकी खासियत

Date:

Related stories

Honda SP 125 Sports Edition: देश में दो पहिया वाहन सेगमेंट में होंडा कंपनी लगातार अपना पोर्टफोलियो बढ़ा रही है। ऐसे में होंडा ने 125सीसी बाइक सेगमेंट में एक नई मोटरसाइकिल को लॉन्च किया है। होंडा एसपी 125 स्पोर्ट्स एडिशन (Honda SP 125 Sports Edition) बाइक में काफी शानदार खूबियां दी गई है। कंपनी ने इसमें एडवांस फीचर्स के साथ उतारा है। दावा किया जा रहा है कि इस बाइक की वजह से होंडा की सेल में बढ़ोतरी होगी। साथ ही होंडा की मार्केट वैल्यू में भी इजाफा होगा। जानें क्या है इसकी खासियत और कीमत की जानकारी।

Honda SP 125 Sports Edition की शानदार खूबियां

होंडा ने इस बाइक में काफी बोल्ड ग्राफिक्स दिए हैं। इस बाइक का डिजाइन और बॉडी पैनल काफी शानदार है। कंपनी ने इस बाइक का फ्यूल टैंक काफी अग्रेसिव दिया है। होंडा ने इस बाइक को Decent Blue Metallic और Heavy Grey Metallic कलर ऑप्शन के साथ उतारा है। लोगों को इसका लुक काफी पसंद आ सकता है। बाइक में एलईडी हैडलैंप, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल  और क्लास लीडिंग फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 18 इंच के अल़ॉय व्हील्स मिलते हैं।

फीचर्सHonda SP 125 Sports Edition
इंजन123.94cc
ताकत10.7bhp
टॉर्क10.9NM
गियरबॉक्स5 स्पीड

Honda SP 125 Sports Edition का दमदार इंजन

होंडा की इस बाइक में 123.94cc का सिंगल सिलेंडर दिया गया है। ये इंजन बीएस-6 एमिशन के साथ आता है। इसमें 10.7bhp की पावर और 10.9NM का टॉर्क देता है। बाइक में 5 स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है। बाइक में डिस्क और ड्रम ब्रेक दोनों के ऑप्शन मिलते हैं। बाइक की एक्सशोरूम कीमत 90567 रुपये (दिल्ली) है। कंपनी इसमें 3 साल की वारंटी पैकेज के साथ 7 साल की ऑप्शनल वारंटी पैकेज दे रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें