गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोHyundai की इन महंगी कारों के दाम हुए धड़ाम, हजारों रुपयों की...

Hyundai की इन महंगी कारों के दाम हुए धड़ाम, हजारों रुपयों की Discount पर खरीदने की मची लूट

Date:

Related stories

SUV Discount: अब छूट के साथ Tata और Hyundai की इन एसयूवी को खरीदने का बढ़िया मौका, जानें क्या है डील

SUV Discount: भारत में त्योहारों की शुरुआत हो गई है और इसी के साथ लोगों के अन्दर टाप क्लॉस के एसयूवी और अन्य कारों को खरीदने का उत्साह भी आ गया है। भारतीय बाजार में लोग महीनों से इस सत्र का इंतेजार करते हैं और फिर सीजन के शुरु होने के साथ ही गाड़ियों की जमकर खरीदारी होती है।

Upcoming Hyundai Cars: इन लाजवाब 6 कारों से गर्दा उड़ाने आ रही Hyundai, खासियतें देख कहेंगे वाह क्या कार है?

आने वाले समय में हुंडई अपनी कुछ कारों बाजारों में उतारने वाली है। इनमें से कुछ कारों का बेसब्री से िंतजार हो रहा है। इनमें कुछ पेट्रोल तो कुछ इलेक्ट्रिक कारें उपलब्ध हैं।

ताकती रह गई TATA बादशाहत का खिताब ले उड़ी Hyundai! जानें कैसे बनी देश की दूसरी सबसे ज्यादा कार बेचने वाली कंपनी

अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप हुंडई की कार खरीद सकते हैं। कंपनी देश की सबसे ज्यादा कार बेचने वाली कंपनियों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। वहीं पहले नंबर का तमगा मारुति सुजुकी के पास है।

Hyundai Car Discount: Hyundai, जिसने बीते दिनों ही अपने नए नवेले कार Hyundai Exter को लाँच कर सोशल मीडिया पर ढेर सारी सुर्खियां बटोरी थीं वो एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसकी लग्जरी कारों पर मिलने वाला भारी डिस्काउंट। इससे पहले आपको डिस्काउंट के बारे में बताएं आपको पहले Hyundai Exter से परिचित करा देते हैं। Exter मध्यम वर्गीय परिवारों के लिए एक बेहतर विकल्प के रुप में है। इसकी शुरुआती कीमत 6 लाख रुपयों से लेकर 10 लाख रुपए तक है। CNG के साथ-साथ यह पेट्रोल वर्जन में भी उपलब्ध होगा। चलिए अब आपको बताते हैं Hyundai कारों पर चल रही भारी डिस्काउंट के बारे में।

इलेक्ट्रानिक वर्जन Kona EV में क्या है खास


Hyudai Kona EV – Hyundai की पहली इलेक्ट्रीक वर्जन की कार है Kona EV। कीमत के लिहाज से बात करें तो बाजार में इसकी कीमत 23.84 लाख से शुरु है। अभी इसे खरीदने वाले ग्राहकों के लिए अच्छा ऑफर चल रहा है। इसे खरीदकर हम अभी बचा सकते हैं कुल 50000 रुपए। कंपनी ने इस ऑफर को सीमित समय के लिए बताया है। बाजार की माँग के हिसाब से इसमें सारे फीचर्स दिए गए हैं। 39.2 kWh 327 V lithium-ion की बैटरी क्षमता वाले इस कार को एक बार फुल चार्ज के बाद 452 किमी तक चलाया जा सकता है।

Hyundai की अन्य कारों पर भी मिल रही छूट


Hyundai Aura – खबरों की माने तो कंपनी ने Hyundai की Aura पर भी 33000 रुपए तक की छूट देने का एलान किया है। जिसमें 20000 तक की नगद छूट तो वहीं 10000 एक्सचेंज ऑफर और 3000 रुपए तक की कार्पोरेट छूट के प्रावधान हैं। Aura कार की भारतीय बाजारों में खूब माँग है। भारतीय बाजार में यह 6.32 लाख रुपए से लेकर 8.90 लाख तक के रेंज में उपलब्ध है।


Hyundai i20 – Hyundai की चर्चित गाड़ियों में से एक i20 की कीमत भारतीय बाजार में 7.46 लाख से लेकर 11.7 लाख तक है। भारतीय बाजार में यह कार मध्यम वर्गीय लोगों को अपनी ओर विशेष आकर्षित करती है। खबरों की माने तो कंपनी ने इस कार पर भी 20000 रुपए तक की छूट देने का एलान किया है। जिसमें 10000 रुपए की नगद छूट व 10000 रुपए का एक्सचेंज बोनस उपलब्ध है।


Hyundai Alcazar – Alcazar का क्रेज भारतीय बाजार में जोरों पर है, इसकी वजह है उसके फीचर्स जो उसे औरों से अलग बनाते हैं। बाजार में इसकी कीमत 16.8 लाख से लेकर 20.8 लाख तक है। कंपनी ने इसे भी अपने डिस्काउंट पॉलिसी में रखते हुए् 20000 रुपए तक की छूट देने की घोषणा की है।

कंपनी ने अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले कार, क्रेटा और वेन्यू को इस ऑफर से बाहर रखा है। खबरों की माने तो क्रेटा कार खरीदने के लिए लोगों में खूब होड़ मची है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories