सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोHyundai Creta facelift: मार्केट में धूआं उड़ाने आ सकती है हुंडई की ये...

Hyundai Creta facelift: मार्केट में धूआं उड़ाने आ सकती है हुंडई की ये SUV! जानें किन फीचर्स से हो सकती है लैस

Date:

Related stories

Hyundai Creta facelift: कॉम्पैक्ट साइज एसयूवी गाड़िया बनाने के मामले में हुंडई का रुतबा अलग स्तर पर पहुंच चुका है। बीते कुछ सालों के भीतर ही कंपनियां ने ढेरों गाड़ियां मार्केट में लॉन्च की हैं। इन दिनों भी ऑटोमोबाइल निर्माता Hyundai Creta facelift पर काम कर रही है। इस गाड़ी को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इससे पता चलता है कि कंपनी इसके डिजाइन को लेकर सरप्राइस दे सकती है यानी इसमें बदलाव किया जा सकता है। हम यहां जान रहे हैं इस अपकमिंग गाड़ी में फीचर्स के तौर पर क्या कुछ ऑफर किया जा सकता है।

Hyundai Creta facelift के संभावित फीचर्स

Hyundai Creta facelift के बारे में आधिकारिक तौर पर ज्यादा जानकारी नहीं आई है लेकिन तमाम लीक्स इसके बारे में आ चुके हैं। दावा किया गया इस गाड़ी को कंपनी E, EX, S, S Plus, SX, and SX(O) वेरिएंट्स के साथ भारतीय मार्केट में उतार सकती है। इसमें नए अलॉय व्हील्स ऑफर किए जा सकते हैं और साथ में एलईडी डीआरएल्स मिल सकते हैं।  

Hyundai Creta facelift के इंजन के बारे में अफवाह

इसके इंजन के बारे में लीक्स हैं कि इस फेसलिफ्ट को 1.5 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल वेरिएंट के साथ पेश किया जा सकता है। ये इंजन 6 स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक युनिट और IVT के साथ लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही दावा है कि इसमें 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड डीसीटा का विकल्प भी देखने को मिल सकता है।

फीचर्स Hyundai Creta facelift
इंजन 1.5 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल
ट्रांसमिशन6 स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक युनिट
बॉडी टाइप एसयूवी
अन्य फीचर्सनए अलॉय व्हील, एलईडी डीआरएल्स

Hyundai Creta facelift की इनसे हो सकती टक्कर

Hyundai Creta facelift का मुकाबला मार्केट में पहले मौजूद Suzuki Grand Vitara, MG Astor, Tata Harrier, Volkswagen Taigun और Skoda Kushaq जैसी गाड़ियों से हो सकता है।

बता दें, फिलहाल कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर अपडेट या जानकारी नहीं दी गई है। ये खबर लीक्स रिपोर्ट्स के आधार पर लिखी गई है। सटीक जानकारी के लिए हमें इंतजार करना होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories