शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोJeep Compass के लिए क्या आफत बन सकती है Hyundai Tucson...

Jeep Compass के लिए क्या आफत बन सकती है Hyundai Tucson Facelift?

Date:

Related stories

Hyundai Tucson Facelift: दक्षिण कोरिया की ऑटो कंपनी Hyundai का जलवा विदेश में ही नहीं बल्कि देश में भी खूब देखने को मिलता है। यही वजह है कि, भारत में Hyundai के ग्राहक काफी है। ये कंपनी अपने जबरदस्त फीचर्स और लुक के लिए भी जानी जाती है। अपने इन्हीं ग्राहकों के लिए कंपनी लेकर आ रही है Hyundai Tucson की Facelift कार।

Hyundai Tucson Facelift मचाएगी धमाल

Hyundai Tucson के फेसलिफ्ट अवतार में जबरदस्त इंजन की पावर मिल सकती है। ये एक SUV कार होगी। इस गाड़ी को लेकर कंपनी ने तो कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन ये टेस्टिग के दौरान देखी गई है। जिससे इस गाड़ी के लुक के बारे में लोग अलग-अलग अंदाजा लगाने लगे हैं। इस गाड़ी के लुक में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए है, ये टक्सन जैसी ही दिख सकती है। इसके फ्रंट में ग्रिल देखा जा सकता है। इसमें अलॉय वील मिल सकते हैं।

इन गाड़ियों से हो सकता है मुकाबला

अभी इसके इंटीरियर के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। Hyundai Tucson Facelift डीजल और पेट्रोल दोनों ही वेरिएंट में आ सकती है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि, इसका मुकाबला Jeep Compass और Volkswagen Tiguan जैसी गड़ियों से हो सकता है।

Hyundai Tucson Facelift के संभावित फीचर्स

फीचर Hyundai Tucson Facelift
गियरबॉक्स 6-speed और 8-speed automatic gearboxes मिल सकते हैं।
इंजन56hp, 2.0-litre petrol और 186hp, 2.0-litre diesel इंजन के साथ आ सकता है।

Hyundai Tucson Facelift कार को लेकर इससे ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। इसलिए अभी इस नई फेसलिफ्ट के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories