रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोIsuzu D-Max S-Cab Z: मारुति जिम्नी को टक्कर देने के लिए लॉन्च...

Isuzu D-Max S-Cab Z: मारुति जिम्नी को टक्कर देने के लिए लॉन्च हुई ये खास कार! जानें फीचर्स

Date:

Related stories

Isuzu D-Max S-Cab Z: इजुसु मोटर्स ने Isuzu D-Max S-Cab Z वेरिएंट को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इसे कॉस्मिंक ब्लैक, टाइटेनियम सिल्वर, स्प्लैश व्हाइट और गैलेना कलर ऑप्शन्स के साथ लाया गया है। इस कॉमर्शियल व्हीकल ईवी में फीचर्स के तौर पर भी कई सारी खुबियां कंपनी के द्वारा ऑफर की गई हैं। इसे 15 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर लाया गया है। हम यहां आपको इसी के बारे में इस लेख में बता रहे हैं।

Isuzu D-Max S-Cab Z का इंजन कितना है दमदार

इसूजु डी-मैक्स एस-कैब जेड (Isuzu D-Max S-Cab Z) में जो इंजन प्रदान किया गया है। वह 2.5 लीटर डीजल इंजन जो कि 78 एचपी की अधिकतम शक्ति और 176 एनएम का पीक टॉर्क निकालने की क्षमता रखता है। कैब के इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसकी प्रतिद्वंदी गाड़ियों के बात करें तो मार्केट में पहले से अपनी धाक जमाए हुए महिंद्रा थार, फोर्स गोरखा, मारुति की तरफ से आने वाली जिम्नी से हो सकता है। इसके अलावा और ऑफ रोड़र एसयूवी से इसका मुकाबला माना जा रहा है।

Isuzu D-Max S-Cab Z के फीचर्स हैं दमदार

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो ये 6 स्पीकर,मल्टीपल यूएसबी पोर्ट की सुविधा के साथ आती  है। इसमें 7.0 इंच का टचस्क्रीन ऑडियो सिस्टम ग्राहकों के अनुभव को बेहतर करने के लिए शामिल किया गया है। अन्य फीचर्स के तौर पर क्रोम फिनिश डोर, पावर एडजस्टेबल ओआरवीएम, स्पोर्टी रूफ रेल्स, कीलेस एंट्री और टर्न इंडिकेटर्स के साथ टेलगेट हैंडल दिया गया है। इसके इंटीरियर में भी ड्राइवर और को ड्राइवर को सहुलियत देने के लिए खास ख्याल रखा गया है। इसमें सेंटर कंसोल के पास एक कप होल्डर दिया गया है। सेफ्टी के तौर रिवर्स में पार्किंग सेंसर की सुविधा देखने को मिल जाती है।

फीचर्सIsuzu D-Max S-Cab Z
इंजन2499 सीसी
ट्रांसमिशन5-स्पीड मैनुअल
शक्ति77.77 एचपी की अधिकतम शक्ति
टॉर्क176 एनएम का पीक टॉर्क
माइलेज 16.56 किमी/लीटर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories