सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोKawasaki Eliminator 450 क्रूजर बाइक क्या Royal Enfield Super Meteor से कर...

Kawasaki Eliminator 450 क्रूजर बाइक क्या Royal Enfield Super Meteor से कर पाएगी मुकाबला? जानें डिटेल

Date:

Related stories

Husqvarna Svartpilen 901 बाइक के ग्लोबल डेब्यू से पहले सामने आई स्पेशल खूबियां, KTM 890 Duke से होगी सीधी टक्कर!

Husqvarna Svartpilen 901: बाइक सेगमेंट में हुस्क्वर्ना मोटरसाइकिल्स जल्द...

Classic Legends जल्द ही BSA ब्रॉन्ड को कर सकता है लॉन्च, Royal Enfield से होगा कड़ा मुकाबला!

Classic Legends: भारत में मोटरसाइकिल सेक्टर में क्लासिक लीजेंड्स...

Kawasaki Eliminator 450: इंडियन मार्केट में एक से बढ़कर एक मोटरसाइकिल उपलब्ध हैं। ऐसे में अगर आप किसी दमदार बाइक की तलाश कर रहे हैं तो आपको यहां से एक अच्छी जानकारी मिल सकती है। दरअसल अपनी धांसू बाइक के लिए पॉपुलर कावासाकी जल्द ही एक धाकड़ मोटरसाइकिल लाने वाली है। जी हां, Kawasaki Eliminator 450 बाइक पर कंपनी काफी तेजी से काम कर रही है। इसके लॉन्च से पहले इसकी कुछ खास जानकारी सामने आई है। नीचे देखें क्या है डिटेल।

Kawasaki Eliminator 450 का दमदार डिजाइन

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जापानी बाइक कंपनी एक शानदार क्रूजर बाइक Kawasaki Eliminator 450 को भारत में लाने वाली है। बताया जा रहा है कि बाइक में स्टील ट्रेल फ्रेम और दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक दिया गया है। फ्रंट में टेलीस्कोपिक और रियर व्हील में ड्यूल शॉक ऑब्जॉर्वर सस्पेंशन मिल सकता है।

Kawasaki Eliminator 450 की संभावित इंजन डिटेल

दावा किया जा रहा है कि बाइक में 451cc का ट्विन इंजन दिया जा सकता है। ये 49bhp की ताकत और 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आ सकता है। बाइक में 18-16 इंच के व्हील मिल सकते है। भारत में इस बाइक का मुकाबला Royal Enfield Super Meteor 650 मोटरसाइकिल से हो सकता है। ये बाइक फरवरी-मार्च 2024 में लॉन्च हो सकती है। इसकी कीमत 5 लाख रुपये के करीब हो सकती है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories