शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोKia Carens X Line धांसू बदलावों के साथ लॉन्च हुई किआ की...

Kia Carens X Line धांसू बदलावों के साथ लॉन्च हुई किआ की कार, इंटीरियर फीचर्स जानकर खरीदने का कर सकता है मन!

Date:

Related stories

KIA EV3: किआ ला रहा नई Electric SUV, जानें क्या हो सकता है खास?

KIA EV3: कोरिया की कंपनी किआ बहुत जल्द अपनी...

Kia Carens X Line: साउथ कोरिया की मशहूर कार कंपनी किआ मोटर्स ने भारतीय बाजार में अपनी अच्छी-खासी पकड़ बना रखी है। किआ की एसयूवी को इंडियन मार्केट में काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में किआ ने एक धांसू कार को भारत में लॉन्च कर दिया है। किआ कैरेंस एक्स लाइन (Kia Carens X Line) काफी शानदार खूबियों के साथ उतारी गई है। कंपनी ने इस कार में बेहद ही बढ़िया एक्सटीरियर डिजाइन और इंटीरियर फीचर्स एड किए हैं। जानें क्या है इसकी खासियत और कीमत।

Kia Carens X Line कार की एक्सटीरियर डिटेल

आपको जानकारी के लिए बता दें कि किआ कैरेंस एक्स लाइन कार को डीजल और पेट्रोल वेरिएंट में लाया गया है। इस कार को कंपनी ने काफी बड़े बदलावों के साथ उतारा है। इस कार में मैटे ग्रेफाइट, कलर ऑप्शन, फ्रंट ग्रिल पर क्रोम फिनिश, एलईडी हैडलैंप्स, टेलगेट्स पर एक्स लाइन लोगो, क्रोम रियर बंपर, स्काई लाइट सनरुफ दिया गया है। ब्लैक ग्लॉसी आउटलाइन के साथ 16 इंच के ड्यूल टोन अलॉय व्हील्स मिलते हैं।

Kia Carens X Line का इंटीरियर

किआ ने एक्स लाइन कार में बढ़िया इंटीरियर फीचर्स दिए हैं। कार में सेगा ग्रीन और ब्लैक इंटीरियर दिया गया है। रियर सीट एंटरटेनमेंट सिस्टम, स्क्रीन मिररिंग और कई तरह के मनोरंजन के लिए रिमोट कंट्रोल के साथ फीचर दिया गया है। इसके साथ ही कंसोल आर्मरेस्ट समेत कई गजब के फीचर्स मिलते हैं। कंपनी ने इस कार को सेफ बनाने के लिए इसमें 6 एयरबैग्स, ऑल व्हील डिस्क ब्रेक, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, ESC, VSM और एबीएस फीचर दिया है।

फीचर्सKia Carens X Line का पावरट्रेन
इंजन1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल
ताकत158bhp-113bhp
टॉर्क253nm-250nm
ट्रांसमिशन डीसीटी और IMT

Kia Carens X Line का पावरट्रेन और कीमत

किआ ने इसमें 1.5 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया है। इसमें 7 स्पीड डीसीटी ट्रांसमिशन के साथ 6 स्पीड इंटेलीजेंस मैनुअल ट्रांसमिशन (IMT) दिया गया है। किआ ने एक्स लाइन कैरेंस को 1894900 रुपये एक्सशोरूम है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें