बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोMahindra Cars Discount: दिवाली से पहले महिन्द्रा की इलेक्ट्रिक कार हुई 3...

Mahindra Cars Discount: दिवाली से पहले महिन्द्रा की इलेक्ट्रिक कार हुई 3 लाख से ज्यादा सस्ती, इन गाड़ियों पर मिल रही भारी छूट

Date:

Related stories

Mahindra Cars Discount: दिवाली का सीजन चल रहा है। ऐसे में कई सारे लोग गाड़ियों को खरीदने का प्लान बना रहे हैं। अगर आप भी नई गाड़ी खरीदना चाहते हैं, लेकिन बजट की वजह से चाहकर भी टॉप क्लास कार को नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको महिन्द्रा की गाड़ियों पर मिल रहे जबरदस्त ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के बाद आपका मन इन शानदार गाड़ियों को बुक करने का करेगा।

महिन्द्रा की इन गाड़ियों पर मिल रही छूट

महिन्द्रा अपनी कुछ गाड़ियों पर लाखों का डिस्काउंट दे रही है। Mahindra अपनी XUV400 EV, XUV300 , Bolero Neo compact SUVs जैसी गाड़ियों पर छूट मिल रही है। महिन्द्र की नियो पर 1 लाख 25000 रुपए तक की छूट मिल रही है। इसके साथ ही महिन्द्रा की XUV 300 22500 रुपए तक की छूट मिल रही है,वहीं 52000 का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही महिन्द्रा XUV 400 पर 2.5 लाख से साढें 3 लाख तक का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसमें सब्सिडी भी शामिल है। आपको बता दें, ये ऑफर एसेसरीज और कैश डिस्काउंट है।

इस दिवाली उठाएं ऑफर का लाभ

Mahindra XUV400 एक अच्छी इलेक्ट्रिक कार है जो कि, जो कि, सिंगल चार्ज पर 456 रुपए की रेंज देती है। इस कार का लुक भी काफी जबरदस्त हैं।वहीं पेट्रोल और डीजल दोनों ही वेरियंट में मौजूद Mahindra XUV300 कार एक अच्छी SUV है। 1 से 1.2 लाख रुपए तक की बचत की जा सकती है।Mahindra Bolero को भी 70 हजार रुपए के फायदे के साथ घर लाया जा सकता है। इसका लाभ यूजर्स जल्द से जल्द उठा सकते हैं।इसका लाभ लेने के लिए आपको नजदीकी डीलर से संपर्क करना पड़ेगा। जहां पर आपको सही और सटीक जानकारी मिलेगी। इस दिवाली पर इन ऑफर्स का लाभ उठाकर आप पैसों की बचत कर सकते हैं। महिन्द्रा जिन गाड़ियों पर डिस्काउंट दे रहा है उनमें इलेक्ट्रिक कार भी है। अगर आपका प्लान इसे खरीदने का कर रहा है तो ये ऑफर और मौका आपके काफी साम का सबित हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories