रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोसबकी हवा निकालने आ रही Mahindra Thar 5-Door कार, देखें क्या हो...

सबकी हवा निकालने आ रही Mahindra Thar 5-Door कार, देखें क्या हो सकते हैं बड़े बदलाव?

Date:

Related stories

Mahindra Thar 5-Door: देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार महिन्द्रा का जलवा हर तरफ है। सेफ्टी की बात हो या फिर फीचर की ये गाड़ियां हर मामले में हिट हैं। यही वजह है कि महिन्द्रा की गाड़ियों को देश में काफी पसंद किया जाता है। अपने ग्राहकों के इसी प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी पांच दरवाजों वाली Mahindra Thar 5-Door कार लेकर आ रही है। इस कार का मुकाबला Maruti Jimny 5 Door से है। मारुति की जिम्नी कार तो लॉन्च हो गई है। लेकिन महिन्द्रा की इस कार का लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार है।

Mahindra Thar 5-Door में हो सकते हैं बड़े बदलाव

इस कार को वैसे तो कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, लेकिन अब ये अपने अंतिम दौर में है। ग्राहकों को अब इसके लिए ज्यादा इंतजार करना नहीं पड़ेगा। महिन्द्रा की 3 दरवाजों वाली कार से ये काफी अलग होने वाली है। इसका लुक और फीचर्स काफी बदले जा सकते हैं। महिन्द्रा की इस थार के अभी तक तक कोई भी फीचर्स आधिकारिक रुप से सामने नहीं आए हैं। इसके साथ कीमत और लॉन्चिग को लेकर भी कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन इसे ऑटो मार्केट में कुछ लीक फीचर्स को लेकर दावा किया जा रहा है। चलिए आपको इन्ही संभावित फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Mahindra Thar 5-Door के संभावित फीचर्स

फीचरMahindra Thar 5-Door
इंजनपेट्रोल और डीजल इंजन मिल सकते हैं , जिसमें 2.2 लीटर का डीजल इंजन और 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन मिल सकता है।
पावर150 / 128 बीएचपी की पावर मिल सकती है।
इंफोटेनमेंट सिस्टम10-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल सकता है।
खासियतLED DRL Headlamps के साथ LED Projector मिल सकता है।
ट्रांसमिशनट्रांसमिशन ऑटोमैटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च हो सकती है।
इंटीरियरइनीरियर में Single pane sunroof, front और rear seat armrest जैसी खासियत मिल सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories