शनिवार, जून 1, 2024
होमऑटोMahindra XUV300 Facelift में मिल सकता ADAS फीचर, क्या इन खूबियों के...

Mahindra XUV300 Facelift में मिल सकता ADAS फीचर, क्या इन खूबियों के दम पर Brezza और Venue को दे पाएगी टक्कर?

Date:

Related stories

Mahindra XUV300 Facelift: देश के ऑटो बाजार में महिंद्रा की गाड़ियों का खास इंतजार रहता है। महिंद्रा की थार 3 डोर आने के बाद से थार 5 डोर का बेसब्री से लोगों को वेट है। ऐसे में महिंद्रा एंड महिंद्रा की एक मशहूर एसयूवी एक बार फिर लोगों का दिल जीतने के लिए आएगी। जी हां, हम बात कर रहे है महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट (Mahindra XUV300 Facelift) की। महिंद्रा की इस एसयूवी को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। ऐसे में इसकी स्पेशल खूबियों की जानकारी सामने आई है। नीचे आर्टिकल में जानें क्या है इसकी फुल डिटेल।

Mahindra XUV300 Facelift की लीक एक्सटीरियर डिटेल

महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट की टेस्टिंग के दौरान इसकी कुछ स्पाई फोटोज ली गई। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इसमें काफी कमाल की एक्सटीरियर और इंटीरियर खूबियां दी जाएंगी। खबरों में बताया जा रहा है कि इस एसयूवी में नए हैडलैंप्स के साथ नई डिजाइन वाली टेल लाइट दी जाएगी। इस गाड़ी में रिवाइज्ड DRLS सेटअप, राउंड फॉग लाइट्स, नए डिजाइन के साथ फ्रंट और रियर बंपर। साथ ही कार को आकर्षक बनाने के लिए नई ग्रिल और एयर डैम मिल सकता है। इसके अलावा इसमें वाए अलॉय व्हील्स, रुफ रेल्स और ड्यूल टोन सेटअप भी दिया जा सकता है।

Mahindra XUV300 Facelift के अनुमानित इंटीरियर फीचर्स

महिंद्रा की इस अपकमिंग एसयूवी में 10 इंच का बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेंट्रल कंसोल, नए एसी वेंट्स, वायरलैस चार्जर, 360 डिग्री कैमरा और कई खास खासियत मिल सकती है। साथ ही बड़े बूट स्पेस और ADAS फीचर भी दिया जाएगा।

Mahindra XUV300 Facelift का संभावित इंजन पैक

फीचर्सMahindra XUV300 Facelift की डिटेल
इंजन1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल
ताकत109bhp
टॉर्क200nm
गियरबॉक्स6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड AMT

इस गाड़ी में 1.2 लीटर 3 सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन मिल सकता है। ये 109bhp की पावर और 200nm का पीक टॉर्क देगा। इसमें 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड AMT ट्रांसमिशन दिया जा सकता है। इसकी कीमत 9 से 15 लाख रुपये हो सकती है। इस कार का मुकाबला किआ सोनेट, मारुति सुजुकी ब्रेजा, हुंडई वेन्यू, निसान मैग्नाइट और टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट कार से हो सकता है। फिलहाल महिंद्रा की तरफ से इस बारे में कोई भी ऑफिशियल पुष्टि नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें