सोमवार, मई 6, 2024
होमऑटोMaruti Suzuki Ciaz कार पर मिल सकता है 53000 का गजब डिस्काउंट,...

Maruti Suzuki Ciaz कार पर मिल सकता है 53000 का गजब डिस्काउंट, प्रीमियम सेडान देती है 20KM से ज्यादा की माइलेज

Date:

Related stories

Maruti Suzuki ने Poolkar, Charge Hub और Smart Charge का कराया पेटेंट, जानें लीक डिटेल्स

Maruti Suzuki: भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी...

Maruti Suzuki Ciaz: साल 2024 शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में कई कार कंपनियां अपने पुराने स्टॉक को समाप्त करने के लिए बेहतरीन ऑफर दे रही है। इसी कड़ी में मारुति सुजुकी अपनी नेक्सा ब्रांड के तहत मारुति सुजुकी सियाज (Maruti Suzuki Ciaz) सेडान कार पर जबरदस्त ऑफर दे रही है। नए साल से पहले आप नई गाड़ी घर लाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये ऑफर आपके लिए काम का हो सकता है। नीचे पढ़िए डिटेल।

Maruti Suzuki Ciaz पर डिस्काउंट ऑफर

मारुति सुजुकी अपनी फेमस प्रीमियम सेडान कार Ciaz पर 53 हजार रुपये तक का फायदा दे रही है। इसमें 25 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 25 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 3 हजार रुपये तक का कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल है। इस कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 930000 रुपये दिल्ली है। मारुति सुजुकी का ये डिस्काउंट ऑफर केवल 31 दिसंबर 2023 तक ही जारी रहेगा।

Maruti Suzuki Ciaz की खूबियां

कार में 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। ये 103bhp की ताकत और 138nm का टॉर्क जेनरेट करते हैं। इसमें 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड टॉर्ककंवर्टेबल गियरबॉक्स दिया गया है। मारुति दावा करती है ये कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर 20.65KM की माइलेज देती है। वहीं, इस कार को ASEAN NCAP में 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है। साथ ही कार में ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, ABS के साथ EBD और स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसै फीचर्स मिलते हैं।

फीचर्सMaruti Suzuki Ciaz की डिटेल
इंजन1.5 लीटर
पावर103bhp
टॉर्क138nm
गियरबॉक्स5 स्पीड मैनुअल
माइलेज20.65KM

ये बात है आपके लिए जरूरी

मारुति सुजुकी की Ciaz कार पर दिया जा रहा ये ऑफर अलग-अलग शहरों में अलग हो सकता है। इस ऑफर में स्टॉक के आधार पर भी बदलाव हो सकता है। ऐसे में ऑफर का फायदा लेने के लिए अपने शहर के नजदीकी मारुति सुजुकी नेक्सा ब्रांड डीलर से संपर्क करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories