बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमऑटोMaruti Wagonr CNG को 1.4 लाख रुपए में ला सकते हैं घर!...

Maruti Wagonr CNG को 1.4 लाख रुपए में ला सकते हैं घर! 34km की माइलेज और नए फीचर्स कर देंगे दंग

Date:

Related stories

Indian Economy: FY25 में 7% की दर से बढ़ सकती है अर्थव्यवस्था! जानें 7 ट्रिलियन का सपना कब तक होगा पूरा

Indian Economy: भारत के साथ विश्व के अनेक प्रमुख देशों में विकास दर को मापने का एक पैमाना है जिसे सकल घरेलू उत्पाद (GDP) ग्रोथ की संज्ञा दी जाती है।

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Maruti Wagonr: कंपनी की मशहूर हैचबैक कारों में से एक है और इसका सीएनजी वेरिएंट भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। ऐसे में अगर आप भी किसी ज्यादा माइलेज वाली कार को खरीदनें का प्लान कर रहे हैं, तो आप Maruti Wagonr को खरीदने पर विचार कर सकते हैं। इस कार को आप केवल 1.4 लाख रुपये में अपने घर ला सकते हैं। तो आइए इस बारे में पूरी डीटेल्स जानते हैं।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

Maruti Wagonr की स्पेसिफिकेशन

Model Maruti Wagonr
Engine K10 998 (cc)
Power Power55.92bhp
Torque 82.1Nm
Transmission 5Speed Manual
Mileage 34Kmpl

 

Maruti Wagonr की कीमत

Maruti Wagonr चार अलग-अलग ट्रिम्स LXi, VXi, ZXi और ZXi+ में आती है और इस कार की दिल्ली में कीमत 5.53 लाख रुपये से 7.41 लाख रुपये एक्स शोरूम के बीच है। इसके LXi और VXi वेरिएंट्स में सीएनजी का ऑप्शन मौजूद है। अगर आप इस कार का CNG वेरिएंट खरीदना चाहते हैं तो इसकी ऑन रोड कीमत 7.20 लाख रुपये है तो आइए जानते कि कैसे आप इस कार को खरीदें 1.4 लाख रुपये में।

Maruti Wagonr का फाइनेंस प्लान

उदाहरण के तौर पर अगर आप इस कार का LXi CNG वेरिएंट खरीदना चाहते हैं तो ऑन रोड यह आपको 7.20 लाख रुपये की पड़ेगी। अब अगर आप इस वेरिएंट की डाउन पेमेंट 1.4 लाख रुपये कर देते हैं तो बाकी के बचे अमाउंट पर बैंक आपको 5.80 लाख रुपये का लोन अप्रूव कर देगा। इस लोन को आप 1 से 7 साल के बीच अपने हिसाब से महीने की EMI बनवाकर पूरा कर सकते हैं। लेकिन यहां आपको ध्यान रखना है कि सभी बैंकों की ब्याज दर अलग होती है। अगर आप इस लोन की अवधी 5 साल के लिए बनवाते हैं और आपकी ब्याज दर 10 फीसदी है तो आपको इसके लिए 10633 रुपये की ईएमआई हर महीने चुकानी होगी।

नोट: आपको बता दें, DNP इंडिया इस फाइनेंस को उदाहरण के तौर पर बता रहा है। ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी और बैंक में संपर्क कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories