गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोNew Aprilia RS 457 जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च हुई धाकड़ स्पोर्ट...

New Aprilia RS 457 जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च हुई धाकड़ स्पोर्ट बाइक, Kawasaki Ninja 400 को क्या दे पाएगी मात?

Date:

Related stories

New Aprilia RS 457: अगर आप स्पोर्ट बाइक चलाने के शौकीन हैं और अपने लिए कोई ऐसी बाइक की तलाश कर रहे हैं जो दमदार इंजन के साथ आती हो तो हाल ही में इटालियन वाहन निर्माता कंपनी Aprilia ने हाल ही में स्पोर्ट्स बाइक के दीवानों के लिए एक शानदार बाइक को लॉन्च कर दिया है। जी हा, हाल ही में ब्रांड के द्वारा New Aprilia RS 457 बाइक को पेश कर दिया गया है और अच्छी बात है इस बाइक को भारत में ही तैयार किया गया है। हम यहां इस बाइक के बारे में ही बात करने वाले हैं तो चलिए फिर देर किस बात की जान लेते हैं इसके फीचर्स और इंजन के बारे में।

New Aprilia RS 457 का इंजन है दमदार

इस स्पोर्टी बाइक में 457 सीसी का DOHC लिक्विड कूल इंजन प्रदान किया गया है। जिसकी क्षमता 35kwh की शक्ति निकालने तक की है। बता दें, Aprilia RS 457 महाराष्ट्र के बारामती में स्थित Piaggio फैक्ट्री में Aprilia के साथ भागीदारी  में तैयार की गई है।

New Aprilia RS 457 के फीचर्स

इस स्पोर्टी बाइक में दिए गए  फीचर्स की बात करें तो इसमें 41mm के यूएसडी फ्रंट फॉर्क्स के साथ 120 एमएम तक एडजस्ट करने की सुविधा दी गई है। साथ ही डुअल चैनल एबीएस के साथ स्विचेबल रियर एबीएस दिए गए हैं। इसमें 5 इंच का टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। हैंडलबार पर स्विचगियर करने का फंक्शन दिया गया है। टायर सेक्शन की बात करें तो इसमें 17 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं।

फीचर्स New Aprilia RS 457
इंजन 457 सीसी का DOHC लिक्विड कूल
टाइप स्पोेर्ट बाइक
स्मार्ट फीचर 5 इंच का टीएफटी इंस्ट्रूमेंट
अन्य फीचर्स डुअल चैनल एबीएस के साथ स्विचेबल रियर एबीएस, 17 इंच के अलॉय व्हील

New Aprilia RS 457 की कीमत नहीं हुई रिवील

फिलहाल इस बाइक की कीमतों का खुलासा कंपनी ने नहीं किया गया है हालांकि कहा जा रहा है इस महीने के अंत तक इसकी कीमतें भारतीय ग्राहकों को लिए रिवील कर दी जाएंगी। इसकी प्रतिद्वंदी बाइक्स की बात करें तो इसका मुकाबला केटीएम RC 390 और Kawasaki Ninja 400, Yamaha R3 बाइक्स से किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories