बुधवार, मई 1, 2024
होमऑटोनया Bajaj Electric Scooter जल्द देगा दस्तक, जानें क्या मिल सकता है...

नया Bajaj Electric Scooter जल्द देगा दस्तक, जानें क्या मिल सकता है नया?

Date:

Related stories

Bajaj Electric Scooter: देश की जानी-मानी दो पहिया वाहन कंपनी Bajaj कई दशकों से लोगों के दिलों पर राज कर रही है। बजाज के पेट्रोल वाहन हो या फिर इलेक्ट्रिक वाहन हो। सभी ग्राहकों के द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं। ऐसे में अगर आप कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो थोड़ा रुक जाएं। क्योंकि आज हम आपको बजाज के नए Bajaj Electric Scooter के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे कंपनी जल्द ही पेश करने जा रही है।

Bajaj Electric Scooter को जल्द किया जा सकता है पेश

इस स्कूटर के मई में लॉन्च होने की उम्मीदा है। इसे एक लाख की एक्स शोरुम कीमत में पेश किया जा सकता है। ओला और एथर के बाद बजाज देश में तीसरे नंबर पर आने वाली इलेक्ट्रिक कंपनी है। जिसके स्कूटर्स को काफी खरीदा जाता है। ऐसे में कंपनी Bajaj Electric Scooter को किफायती कीमत में लॉन्च कर सकती है। कुछ महीने पहले इसे टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। इसके लुक और फीचर्स में भी बदलाव हो सकते हैं। हालंकि इसको लेकर किसी भी प्रकार की जानकारी अभी मौजूद नहीं है।

कंपनी का क्या है कहना?

बजाज ऑटो के निदेशक राकेश शर्मा अपने बयान में पहले ही बता चुके हैं कि, चेतक एक प्रीमियम स्कूटर नहीं होगा, बल्कि इसका उद्देश्य बाजार के एक बड़े हिस्से पर कब्जा करना होगा। इसकी कीमत किफायती होगी।यह एक छोटी बैटरी और एक हब-माउंटेड मोटर के साथ आ सकता है। फिलहाल अभी इसे लेकर मार्केट में किसी भी प्रकार की नई अपडेट उपलब्ध नहीं है। इसलिए अभी इस स्कूटर के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories