Home ऑटो मार्केट में आ गया मात्र 8000 रूपए का Electric Scooter, NIU...

मार्केट में आ गया मात्र 8000 रूपए का Electric Scooter, NIU Mavericks NQi के फीचर्स देख उछल पड़े लोग

0

NIU Mavericks NQi Electric Scooter: देश और दुनिया में इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग लगातार बढ़ती ही जा रही है। जिसके कारण कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वाहनों को लॉन्च कर रही हैं। इलेक्ट्रोनिक वाहनों की कीमत बहुत ज्यादा होती है। लेकिन उसके बाद भी यूजर्स इसे खरीदनें को तैयार रहते हैं। इस बीच चीनी कंपनी ने बहुत ही कम कीमत में NIU Mavericks NQi electric scooter को मार्केट में पेश किया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 8 हजार रूपए है। आपको बता दें, NIU एक चीनी कंपनी है। इस स्कूटर को बच्चों के लिए अफॉर्डेबल टूव्हीलर के रूप में लॉन्च उतारा गया है। Jingdong (JD.com) पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को देखा गया है।

ये भी पढ़ें: लद्दाख तक जानें के लिए JAWA 42 BOBBER और YEZDI ROADSTER में से कौन सी BIKE है बेस्ट, मिनटों में जानें

NIU Mavericks NQi electric scooter के फीचर्स

खासियत 80 किलोग्राम तक वजन ढो सकता है।
स्मार्ट फीचरम्यूजिक प्ले/ यूएसबी और एसडी कार्ड का सपोर्ट
गियरतीन गियर 
टायरऑग्जिलरी व्हील्स 
बैटरी12V4.5A लेड एसिड बैटरी 
स्पीड 5 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार
माइलेज7.5 किलोमीटर अथवा 90 मिनट
कीमत8,399 रुपये

NIU Mavericks NQi electric scooter में क्या है खास?

NIU Mavericks NQi electric scooter एक बहुत ही खास इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसे ग्लोबली लॉन्च किया गया है।इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को Jingdong (JD.com) साइट पर जाकर इसे खरीद सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खासतौर पर बच्चों के लिए बनाया गया है। अगर आप अपने बच्चों को कोई खास स्कूटर देना चाहते हैं तो आप NIU Mavericks NQi electric scooter को खरीद सकते हैं। क्योंकि इसमें सस्ते में काफी अच्छे फीचर्स मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: लॉन्च होने से पहले जानें POCO X5 PRO और POCO X5 स्मार्टफोन की कंपैरिजन, इस दिन देंगे दस्तक!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version