बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोOla और Ather को टक्कर देने आया Odysse का E2GO Electric Scooter!...

Ola और Ather को टक्कर देने आया Odysse का E2GO Electric Scooter! बिना लाइसेंस के ही सड़कों पर दौड़ेगा सरपट

Date:

Related stories

Krutrim AI ढेर सारी खूबियों के साथ जल्द कर सकता है बड़ा धमाका, क्या ChatGPT से कर पाएगा मुकाबला?

Krutrim AI: भारत समेत दुनियाभर में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस एआई...

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

Odysse E2GO Electric Scooter: त्योहारी सीजन शुरु हो चुका है। ऐसे में कई सारी कंपनियां सेल के द्वारा ग्राहकों को सैगात दे रही हैं तो वहीं, कुछ कंपनियां नए प्रोडक्ट को पेश कर रही हैं। इसी कड़ी में ऑटो मार्केट में 70 हजार से कम कीमत में एक बेहद जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर Odysse E2GO ने एंट्री की है।

Odysse E2GO Electric Scooter हुआ लॉन्च

इसे बिना लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन के ही सड़कों पर दौड़ाया जा सकेगा। आपको बता दें, ये स्कूटर लोगों की जरुरतों के हिसाब से बनाया जाता है। अब इसका ग्रैफीन वेरिएंट ग्राहकों के लिए लॉन्च किया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 63,650 रुपए की एक्स शोरुम कीमत में लॉन्च किया गया है। सिंगल चार्ज पर ये 100 किमी की रेंज देगा, ऐसा कहा जा रहा है।

Odysse E2GO Electric Scooter की खासियत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को Matte Black, Combat Red, Scarlet Red, Teal Green, Azure Blue and Combat Blue जैसे बेहतरीन कलर्स में मार्केट में लॉन्च किया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में USB Charging, Anti Theft Lock, Keyless Entry Digital Speedometer जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

Odysse E2GO Electric Scooter के लिए CEO ने क्या कहा?

ओडिसी इलेक्ट्रिक व्‍हीकल्‍स के सीईओ नेमिन वोरा ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में कहा कि, किफायती कीमत में ये ग्राहकों के लिए सबसे बेस्ट विकल्प है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खास स्टाइल के साथ मार्केट में उतारा गया है। जिससे भारतीय यूजर्स को फायदा होगा। आपको बता दें, ये गुजरात के अहमदाबाद की कंपनी है। इसका मुकाबला ओला और एथर जैसी कंपनियों से हो सकता है। लेकिन इसके लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें