Home ऑटो क्या TATA, Mahindra और Honda के ग्राहको छीन लेगी Ola Electric Car?...

क्या TATA, Mahindra और Honda के ग्राहको छीन लेगी Ola Electric Car? फर्स्ट लुक कर देगा घायल

0

Ola Electric Car : भारत में अपने जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola s1 और Ola s1 pro को उतारकर खबरों में आयी ओला कंपनी बहुत जल्द अब अपनी Ola Electric Car  मार्केट में लेकर आ रही है। इस कार में ऐसे कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं। जिन्हें जानकर आप इसे तुरंत ही खरीद लेंगे। आपको बता दें, ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की सफलता के बाद से ही कंपनी के मालिक भाविश अग्रवाल की तरफ से लगातार कहा जा रहा है कि, वह इलेक्ट्रिक बाइक लेकर आ रहे हैं। लेकिन अब खबर है कि, ओला की बहुत जल्द Ola Electric Car मार्केट में पेश होने वाली है।ओला इलेक्ट्रिक कार का कॉन्सेप्ट इमेज सामने आयी है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, ये कार बहुत ही अच्छी और अट्रेक्टिव नजर आ रही है। फ्यूचरिस्टिक डिजाइन ने लोगों का दिल जीत लिया है। इसका मुकाबला TATA, Mahindra और Honda  से है।

ये भी पढ़ें: MARUTI BREZZA VS MARUTI FRONX कौन सी कार है दमदार, खरीदने से पहले 1 मिनट में पढ़ें कम्पैरिजन

Ola Electric Car के फीचर्स

बैटरी  सामान्य बैटरी रेंज 
चार्जिग फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी 

Ola Electric Car में क्या होगा खास?

Ola Electric Car के इस फर्स्ट लुक ने पहले ही लोगों को दीवाना बना दिया है। इस कार को साल 2023 में मार्केट में पेश किया जाएगा। ओला की इस इलेक्ट्रिक कार को देखने के बाद ऑटो मार्केट में ये बातें चल रही हैं कि, ओला इलेक्ट्रिक कार आने वाले वर्षों में इंडियन ईवी में अपना दबदबा बरकरार रखना चाहती है। जिस तरह से ओला ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की सेल मार्केट में जमकर की है। उसी तरह से तरह ओला को इस इलेक्ट्रिक कार से भी कई सारी उम्मीदें हैं। Ola Electric Car की कीमत और लॉन्चिग को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन बहुत जल्द अपनी इस जबरदस्त कार से पर्दा हटाएगी।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Exit mobile version