शनिवार, मई 11, 2024
होमऑटोOla Electric Scooter पर 72 घंटे होने वाली है ऑफर्स की बारिश,...

Ola Electric Scooter पर 72 घंटे होने वाली है ऑफर्स की बारिश, फेस्टिव सीजन में घर लाने का सबसे बढ़िया मौका!

Date:

Related stories

25000 रुपए सस्ते हुए Ola Electric Scooters, लूट सको तो लूट लो

Ola Electric Scooters: देश में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक...

Krutrim AI ढेर सारी खूबियों के साथ जल्द कर सकता है बड़ा धमाका, क्या ChatGPT से कर पाएगा मुकाबला?

Krutrim AI: भारत समेत दुनियाभर में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस एआई...

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

Ola Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं और चाहते हैं कि ओला का अच्छी बैटरी कैपिसिटी वाला कोई स्कूटर हाथ लग जाए तो हाल ही में ओला इलेक्ट्रिक ने “72 hours Electric Rush” की घोषणा की है। इसमें इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर अच्छे ऑफर्स दिए जा रहे हैं। बता दें, ये ऑफर्स भारत ईवी फेस्ट के दौरान दिए जाएंगे लेकिन यहां ध्यान देने वाली बात है ये ऑफर्स कुछ ही घंटों के लिए सीमित रहने वाले हैं। हम यहां बताने वाले हैं कि कब तक इन ऑफर्स का लाभ लिया जा सकता है और क्या ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

ये है ऑफर्स की डिटेल

ओला इलेक्ट्रिक ने घोषणा की है कि भारत ईवी फेस्ट के दौरान स्कूटर्स की खरीददारी पर 24000 रुपये तक की बचत की जा सकेगी। ईवी मेकर ने बताया है कि सीमित घंटों के लिए ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर भी दिए जाएंगे। ओला ने जो ऑफर पेश किए हैं। उनमें ओला केयर (OLA Care) ऑफर भी शामिल है। जिसमें रिवार्ड्स और कई तरह के इनाम जीतने का मौका दिया जा रहा है।

फाइनेंस का भी ले सकते हैं लाभ

ऑफर्स के अलावा भी कंपनी ने कुछ चीजें ऑफर की हैं। जो इलेक्ट्रिक स्कूटर घर लाने में मदद कर सकती हैं। जैसे इस स्पेशल ऑफर के दौरान आप जीरो प्रोसेसिंग फीस पर स्कूटर घर ला सकते हैं। यहां फाइनेंस के तहत नो-कॉस्ट-ईएमआई का ऑप्शन भी दिया गया है। ओला इलेक्ट्रिक ने एक रेफरल स्कीम भी निकाली है, जिसके तहत अगर आप इसे किसी के पास भेजते हैं और वह सफल हो जाती है तो यहां भी 2000 रुपये तक जीतने का मौका मिल सकता है।

बस 72 घंटों के लिए है मौका

ध्यान दें, ये मौका ओला की तरफ से सिर्फ 72 घंटें के लिए ही दिया गया है। नवरात्रि और दशहरा के अवसर पर मिलने वाली ये ऑफर स्कीम 22 अक्टूबर से शुरू होकर 24 अक्टूबर तक चलने वाली है। यानी इसका लाभ लेने के लिए आपको पास कुछ ही घंटे का वक्त बचा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories