शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोचोरों के लिए आफत बना Ola Electric Scooter का नया फीचर, देख...

चोरों के लिए आफत बना Ola Electric Scooter का नया फीचर, देख खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

Ola Electric Scooter: भारत में अपने इलेकट्रिक स्कूटर से ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाली कंपनी ओला इस समय देश की बेस्ट सेलकर इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी बनी हुई है। त्योहारी सीजन शुरु हो चुका है। जिसको लेकर सभी कंपनियां काफी अलर्ट हो गई हैं। इस सीजन में अपने प्रोडक्ट को बेचने के लिए कंपनियां अच्छे ऑफर के साथ-साथ बेहतरीन फीचर्स भी अपडेट कर रही हैं। ऐसे ही अपडेटेड फीचर की जानकारी ओला ने दी है। जिसे जानने के बाद यूजर्स का मन इसे खरीदने का कर सकता है।

ओला ने Tamper Alert फीचर की जानकारी दी

ओला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्विट करते हुए लिखा कि, छेड़छाड़ चेतावनी.. ‘अपके स्कूटर के लिए सर्वश्रेष्ठ विंगमैन, इसे सुरक्षित और स्वस्थ रखता है। ‘कंपनी ने यहां पर Tamper Alert के फीचर की जानकारी दी है। इसके बारे में बताते हुए ओला ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिस पर कैप्शन के तौर पर यह लिखा है कि, यह साझा करते हुए उत्साहित हूं कि @OlaElectric Move OS 4 में सबसे खास सुविधाओं में से एक है टैम्पर अलर्ट! हमारी सुरक्षा को अभी एक गंभीर अपग्रेड मिला है। #MoveOS4

Tamper Alert कैसे करता है काम

MoveOS4 अपडेट को कुछ ही दिन पहले दिया गया था। जो कि, इलेक्ट्रिक स्कूटर को चोरों से बचाता है। ओला स्कूटर में टैम्पर अलर्ट सिस्टम एक सुरक्षा सुविधा है जो स्कूटर के साथ छेड़खानी होने पर स्कूटर के मालिक तक जानकारी पहुंचा देता है। इस स्कूटर में जाइरोस्कोप, एक्सेलेरोमीटर और जीपीएस जैसे सेंसर लगे होते हैं, जिनके द्वारा ये जानकारी ग्राहक तक पहुंचाता है। टैम्पर अलर्ट स्कूटर के हिलते या फिर किसी भी तरह की छेड़खानी होने पर लाइट के जैसा जलना शुरु हो जाती है। इसके साथ ही मालिक को सेंसर के जरिए सीधे सिग्नल भी भेज देता है। इससे किसी भी प्रकार की अनहोनी होने से बचती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें