गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोOla Electric Bike तूफानी स्पीड से चीते को भी चित कर...

Ola Electric Bike तूफानी स्पीड से चीते को भी चित कर सकती है! देखें लीक फीचर्स

Date:

Related stories

Krutrim AI ढेर सारी खूबियों के साथ जल्द कर सकता है बड़ा धमाका, क्या ChatGPT से कर पाएगा मुकाबला?

Krutrim AI: भारत समेत दुनियाभर में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस एआई...

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

Ola Electric Bike: अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के दम पर ऑटो मार्केट और इलेक्ट्रिक सेगमेंट में धमाल मचाने वाली कंपनी ओला बहुत जल्द अपनी इलेक्ट्रिक कार के साथ बाइक पर काम कर रही है। जिसको लेकर यूजर्स भी काफी एक्साइटेड हैं।

OLA Roadster के नाम से आ सकती है इलेक्ट्रिक बाइक

खबरों की मानें तो ,कंपनी बहुत जल्द OLA Roadster नाम की बाइक ला सकती है। जिसमें यूजर्स को 220 किमी की रेजं मिलने की बात कही जा रही है। हालांकि कंपनी की तरफ से इसको लेकर अभी तक को कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है लेकिन लीक खबरों में इस बेहद खास लुक वाली ओला रोस्टर इलेक्ट्रिक बाइक को लेकर कई सारे दावे किए जा रहे हैं।इसके लुक को एट्रेक्टिव बनाने के लिए कंपनी इसमें डैशिंग फ्रंट लाइट्स दे सकती है। इसके साथ ही इसमें बेहद स्टालिश सीट भी मिल सकती है। इसका लुक स्पोर्टी बाइक की तरह हो सकता है।

किन बाइक्स से हो सकता है मुकाबला

लॉन्चिग के बाद इसका मुकबला KTM 125 Duke, Hop Elect ric OXO, Yezdi Roadster जैसी बाइक्स से हो सकता है। आपको बता दें, ये एक साधारण रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक हो सकती है। कंपनी पहले ही इसके बार में बता चुकी है कि, भविष्य में वो 5 इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में उतार सकती है।

इलेक्ट्रिक बाइक के संभावित फीचर्स

ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि, उन्हीं में से ये एक हो सकती है। इसकी टॉप स्पीड को लेकर लीक खबरों में ये कहा जा रहा है कि, ये 130 की टॉप स्पीड के साथ आ सकती है । इसे और भी ज्यादा हाईटेक बनाने के लिए इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर दिया जा सकता है, जो यूजर को स्पीड के बारे में जानकारी देगा। रोबस्टर बाइक में डिस्क ब्रेक भी मिल सकता है।

आपको बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके न तो लॉन्चिग, फीचर्स, लुक और कीमत के साथ नाम को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। ये सभी जानकारियां लीक हैं, जिन्हें आधार बनाकर ओला की अपकमिंग बाइक को लेकर खबरें सामने आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें