सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटो11000 देकर अभी घर लाएं देश का सबसे पसंदीदा Ola S1 electric...

11000 देकर अभी घर लाएं देश का सबसे पसंदीदा Ola S1 electric Scooter! माइलेज और स्पीड से काट रहा बवाल

Date:

Related stories

रिकार्ड बिक्री के साथ Ola Electric Scooter की बादशाहत कायम, जुलाई में 40% मार्केट शेयर के साथ दर्ज की बढ़ोत्तरी

Ola Electric Scooter: Ola Electric भारत की सबसे चर्चित इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनियों में से एक है। Ola के इलेक्ट्रिक स्कूटर की मार्केट में खूब डिमांड देखने को मिलती है। यही वजह है ओला इनके बिक्री के मामले में लगातार सभी कंपनियों को पछाड़, कतार में आगे नजर आती है।

Ola ने शुरु की S1 Air Electric Scooter की बुकिंग, अभी बुक कर बचा सकते हैं 10000 रुपये से ज्यादा

Ola S1 Air Electric Scooter: ऑटो बाजार की चर्चित कंपनी Ola ने अपने नए मॉडल S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर बुकिंग आज से शुरु कर दी है। खबरों की माने तो इसको लेकर सोशल मीडिया पुर खूब चर्चा चल रही है।

Ola s1 Electric Scooter में कंपनी ने किया बड़ा बदलाव, देख खरीदना का करेगा मन

Ola Electric Scooter: देश में अपने जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर्स...

Ola S1 Electric Scooter: आज के समय में लोग बढ़ते प्रदूषण और बढ़ते पेट्रोल के दामों से काफी परेशान हैं। इसे देखते हुए लोग इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ रुख करने लगे हैं। इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में देखते ही देखते बहुत से वाहन लॉन्च चुके हैं वहीं बहुत से इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च होने वाले हैं। ऐसे में ग्राहकों ने भी इलेक्ट्रिक वाहनों को खरीदने की ओर अपना रुख कर दिया है। इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट की ओर लोगों का रुझान लगातार बढ़ रहा है लेकिन इलेक्ट्रिक स्कूटर आम स्कूटर के मुकाबले थोड़े महंगे होते हैं जिसके कारण बहुत से लोग इन्हें खरीदने से कतराते हैं।

Ola S1 Electric Scooter Specifications

अगर आप कोई बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं लेकिन बजट कम होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं तो बता दें कि आप Ola S1 Air को खरीद सकते हैं। यहां हम आपको इस स्कूटर के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स के साथ ही इसकी डाउनपेमेंट और EMI आदि के बारे में बताने जा रहे हैं तो चलिए शुरू करते हैं। ये स्कूटर लुक्स के मामले में काफी पॉपुलर है। इस स्कूटर में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त रेंज भी देखने को मिल जाती है। आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

Brand Ola
Model Ola S1 Electric Scooter
Top Speed 90 kmph
Battery Capacity 2kWh
Battery Type Lithium Ion
Battery Charging Time 4 Hours
Riding Modes Eco, Normal and Sport
Transmission Automatic
Brakes Disc
Motor Type Mid Drive IPM

क्या है कीमत और कितनी देनी होगी EMI? 

Ola S1 की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 99999 रुपए है तो इसके टॉप एंड वेरिएंट की कीमत 1.15 लाख रुपए हो जाती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के ऑन-रोड आते हुए यह कीमत लगभग 1 लाख 8 हजार 44 रुपए हो जाती है। इसके बाद आप 11 हजार रुपए की डाउन पेमेंट देकर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को घर ला सकते हैं। आपको टोटल 97044 रुपए पर लोन मिल जाएगा। यह लोन आपको तीन साल के लिए 9.7 फीसदी वार्षिक दर पर दिया जाएगा। इस लोन के लिए आपको हर महीने 3118 रुपए की EMI देनी होगी। इस स्कूटर को अगर आप EMI पर खरीदते हैं तो आपको इस स्कूटर की कीमत से 15204 रुपए ज्यादा देने होंगे। आपको 97044 रुपए की जगह 1,12,248 रुपए देने होंगे। बता दें कि लोन लेते समय आपको डीलरशिप से कंफर्म कर लेना चाहिए। ये डिटेल्स यहां मात्र जानकारी के लिए दी गई हैं।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: Motorola Moto E13 स्मार्टफोन को भारी छूट पर खरीदने का सुनहरा मौका, अभी नहीं तो कभी नहीं!

Latest stories