शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरOla Uber Viral News: क्या Ola, Uber कैब ग्राहकों से वसूले जाएंगे...

Ola Uber Viral News: क्या Ola, Uber कैब ग्राहकों से वसूले जाएंगे AC चलाने के पैसे?

Date:

Related stories

Viral News: लो जी अब ये ही देखना बाकी था! मार्केट में आए मुर्गी और बकरे के गोलगप्पे, देख फूड लवर्स का चकराया सिर

Viral News: गोलगप्पे का एक अनोखा फ्यूजन देख लोगों को आया गुस्सा। चिकन और मटन के गोलगप्पे देख उसके दीवाने हुए उदास ।

Ola Uber Viral News: गर्मी लगातार बढ़ती जा रही है।जिसकी वजह से लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। इस बीच इंटरनेट पर एक पोस्टर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लिखा है कि, Ola, Uber कैब ग्राहक अगर एसी में बैठना चाहते हैं तो 5 रुपए प्रति किलोमीटर दें। ये पोस्टर तीन-चार दिन से वायरल हो रहा है। जिसको लेकर इंटरनेट पर यूजर्स की काफी प्रतिक्रिया आ रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये अपील ओला या फिर उबर ने नहीं बल्कि इसे चलाने वाले एक ड्राइवर ने की है।

Ola, Uber कैब ड्राइवर की खास अपील

ड्राइवर के इस अपील को Divya Gandotra Tandon नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें देखा जा सकता है कि, एक कैब ड्राइवर ने अपनी गाड़ी की सीट पर एक अपील भरा पर्चा चिपका रखा है। जिस पर लिखा हुआ है कि,”प्रिय ओला/उबर ग्राहक..एसी की मांग करके ड्राइवर को आत्महत्या करने पर मजबूर ना करें। पहले ही कंपनी ने 30% 40% कमीशन से हमारी कमर तोड़ रखी है।’ ‘जब तक यह कंपनी हम ड्राइवरों की बात नहीं सुनती और हमारी रेट तय नहीं करती, आशा है तब तक आप हमारा सहयोग करेंगे। अगर आपको एसी की जरूरत है तो आपको 5 रुपए प्रति किलोमीटर अलग से देना होगा।”

Ola Uber Viral News पर लोग ले रहे मजे

ये पोस्ट जैसे ही वायरल हुआ वैसे ही इसकी चर्चा तेजी से होने लगी। इस पोस्ट पर एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा रहा है कि, कमीशन, किताबों में इसे खून की कमाई का हिस्सा बोला गया है। वही, एक यूजर इसे इमोशनल ब्लैकमेल बता रहा है। इस पोस्ट को 26 मई को शेयर किया गया था। जिस पर 7 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, लोगों की काफी जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को भी मिल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories