शुक्रवार, मई 10, 2024
होमऑटोRolls Royce Spectre EV में मिल सकती है 500KM से ज्यादा की...

Rolls Royce Spectre EV में मिल सकती है 500KM से ज्यादा की आकर्षक रेंज, खूबियां और कीमत कर देंगी आवाक!

Date:

Related stories

Rolls Royce Spectre EV: ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री की लग्जरी कार निर्माता कंपनी रोल्स रॉयस किसी पहचान की मोहताज नहीं है। दुनियाभर में लोग रोल्स रॉयस की कारों के दीवानें हैं, हो सकता है आप भी रोल्स रॉयस की गाड़ियों को लेकर काफी उत्साहित रहते हो। आपको बता दें कि Rolls Royce Spectre EV जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक दे सकती है। जी हां, रोल्स रॉयस की पहली इलेक्ट्रिक कार Spectre को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। नीचे खबर में जानिए पूरी खबर।

Rolls Royce Spectre EV की लीक जानकारी

Rolls Royce Spectre EV कार के फ्रंट में वाइड ग्रिल, स्लीक एलईडी DRLS, एलईडी हैडलैंप, एलईडी टेललैंप, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम और कई सारे कस्टमाइजेशन ऑप्शन दिए जा सकते हैं। विटरिंग ब्लू की शेड में तैयार Rolls Royce Spectre EV कार एक शानदार डिजाइन के साथ आ सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस कार में दो इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है। ये 575bhp की ताकत और 900Nm का टॉर्क जेनरेट करती हैं।

Rolls Royce Spectre EV की धांसू रेंज

दावा किया जा रहा है कि ये कार 4.5 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर लेती है।इस कार में 102kwh के बैटरी पैक के साथ 520KM की सर्टिफाइड रेंज मिल सकती है। इस कार की एक्सशोरूम कीमत 7 से 10 करोड़ रुपये के बीच हो सकती है। दावा किया जा रहा है कि Rolls Royce Spectre EV 19 जनवरी 2024 को भारत में लॉन्च हो सकती है। हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories