सोमवार, मई 6, 2024
होमऑटोRoyal Enfield Bullet 350: लॉन्च से पहले इस बाइक के लीक फीचर्स ने...

Royal Enfield Bullet 350: लॉन्च से पहले इस बाइक के लीक फीचर्स ने मचा दिया तहलका,यहां जानें क्या हो सकती हैं खुबियां

Date:

Related stories

Royal Enfield Bullet 350: रॉयल एनफील्ड इन दिनों 2023 Royal Enfield Bullet पर तेजी से काम कर रही है। इसको नए अवतार में पेश किया जाने वाला है। लेकिन इसके अनावरण से पहले ही कई जगह इसके मुख्य फीचर्स की डिटेल्स लीक हो गई हैं। इस बाइक को कंपनी कई बड़े बदलावों के साथ लेकर आ रही है जाहिर तौर पक इसका लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम यहां इस बाइक के लीक्स फीचर्स के बारे में ही आपको बताने वाले हैं।

Royal Enfield Bullet 350 की लॉन्च डेट

इसकी लॉन्चिंग को लेकर कंपनी की तरफ से पुख्ता तौर पर अपडेट दे दिया गया है जिसके मुताबिक ये 1 सितंबर को मार्केट में पेश की जाएगी। इसे तीन वेरिएंट्स में कंपनी मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध करवा सकती है। नए मॉडल की बुलेट में कई नए फीचर भी अपग्रेड के तौर पर देखने को मिल सकते हैं।

Royal Enfield Bullet 350 लीक फीचर्स उड़ा रहे गर्दा

2023 Royal Enfield Bullet के जो फीचर्स ऑनलाइन लीक हुए हैं वाकई वह गर्दा उड़ाने का काम कर रहे हैं क्योंकि कंपनी की बाइक्स का क्रेज तो लोगों पर रहता ही है और ऊपर से अपकमिंग बाइक की लीक डिटेल भी सामने आ गई हैं। संभावित तौर पर इस बाइक में ड्रम ब्रेक के साथ सिंगल चैनल की सहुलियत देखने को मिल सकती है। वहीं अपडेटेड बाइक में नई पेंट स्कीम को भी अनुमानित तौर पर दिया जा सकता है।

जोड़े जा सकते हैं ये फीचर्स

रिपोर्ट्स के अनुसार इस मॉडल में नये स्विगियर के साथ एडवांस्ड फीचर्स से लैस इंस्ट्रूमेंट क्ल्स्टर और एक यूएसबी पोर्ट चार्जिंग के मकसद से दिया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories