शनिवार, मई 4, 2024
होमऑटोRoyal Enfield Himalayan 452: इन कलर ऑप्शन्स के साथ एंट्री कर सकती...

Royal Enfield Himalayan 452: इन कलर ऑप्शन्स के साथ एंट्री कर सकती है रॉयल एनफील्ड की ये बाइक! लीक हुई डिटेल

Date:

Related stories

Classic Legends जल्द ही BSA ब्रॉन्ड को कर सकता है लॉन्च, Royal Enfield से होगा कड़ा मुकाबला!

Classic Legends: भारत में मोटरसाइकिल सेक्टर में क्लासिक लीजेंड्स...

Royal Enfield Himalayan 452: रॉयल एनफील्ड की इस बाइक को कई बार स्पॉट किया जा चुका है। लंबे समय से इसके फीचर्स की डिटेल भी सामने आ रही हैं। अब इस बार बाइक के कलर वेरिएंट की डिटेल सामने आई है। साथ ही कुछ तकनीकी फीचर्स के बारे में भी बताया गया है। इस बाइक के बारे में जो लीक्स खबरों में आ रहे हैं उन्हीं के बारे में हम आपको यहां बताने वाले हैं।

इन कलर ऑप्शन्स के साथ एंट्री कर सकती है बाइक

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अपकमिंग बाइक को कंपनी डुअल टोन शेड्स फिनिश के लिए येलो ब्लैक, ग्रे रेड और ग्रे ब्लू के साथ पेश कर सकती है। जो तस्वीरें सामने आई हैं उनसे पता चलता है कि बाइक में संभावित तौर पर ट्यूबलैस टायर देखने को मिल सकते हैं तो वहीं व्हाइट और ग्रे कलर के कॉम्बो के साथ क्रॉस स्पोक्स रिम्स इसमें दिए जा सकते हैं। तस्वीरों से साफ संकेत मिलता है कि ये बाइक एकदम स्पोर्टी अवतार के साथ आएगी।

अनुमानित इंजन और ट्रांसमिशन

बीते काफी समय से इसके इंजन और बाकी फीचर्स को लेकर लीक्स आ रहे हैं। इसमें संभावित तौर पर 451.65 सीसी का इंजन कंपनी ऑफर कर सकती है। ये इंजन लिक्विड कूल सिंगल सिलेंडर इंजन होगा। जो 40 बीएचपी की शक्ति 8000 आरपीएम पर और 40 से 45 के मध्य पीक टॉर्क उत्पन्न करने का सामर्थ्य रखेगा। इंजन को 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ बरकरार रखने की बातें रिपोर्ट्स में कही जा रही हैं।

इससे हो सकता है मुकाबला

अगर इसमें कंपनी 451.65 सीसी का ही इंजन देती है तो इसके प्रतिद्वंदी के तौर पर KTM 390 ADV को देख सकते हैं। बता दें, केटीएम इस सेगमेंट चर्चित स्पोर्ट बाइक है। कई रिपोर्ट्स में तो हिमालयन की कीमतों के बारे में भी बता दिया गया है लेकिन यहां स्पष्ट बता दें, कंपनी की तरफ फिलहाल कीमतों को लेकर कुछ भी जानकारी नहीं दी गई हैं और न ही फीचर्स के बारे में कोई अपडेट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें