गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोदरिया से लेकर पहाड़ों तक मक्खन सी दौड़ेगी Royal Enfield Himalayan 452...

दरिया से लेकर पहाड़ों तक मक्खन सी दौड़ेगी Royal Enfield Himalayan 452 बाइक, KTM और BMW से है मुकाबला

Date:

Related stories

अपग्रेडेड फीचर के साथ स्पॉट की गई Royal Enfield Scram 411, अलॉय व्हील्स व एबीएस ब्रेकिंग जैसे फीचर के साथ बाजार में दस्तक देने...

Royal Enfield Scram 411: भारतीय ऑटो बाजार की धाकड़ बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफिल्ड को लेकर अटकलें बरकरार ही रहती है। कहते हैं ये कंपनी एक के बाद एक लगातार अपने नए-नए मॉडल्स को लेकर तैयार रहती है और समय समय पर स्पॉट होकर खबरों में आ जाती है।

650cc के दमदार इंजन के साथ दीवाना बनाएगी Royal Enfield Scrambler 650, पहाड़ों में मिलेगा अब अलग मजा

Royal Enfield Scrambler 650: भारतीय ऑटोबाजार की मशहूर बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield अपने नए मॉडल Scrambler 650 को लेकर इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में है। खबर है कि रायल एनफिल्ड के इस मॉडल के झलक एक बार फिर देखे गए हैं।

इंजन और लुक से बवाल काटने आ रही Royal Enfield Bullet 350, देखते ही बाइक लवर्स की बजी घंटियां

Royal Enfield Bullet 350 2023 को बहुत जल्द लॉन्च होने की खबर सामने आ रही है। इस बाइक में कई सारे ऐसे शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं जो कि इसे सबसे अलग बनाते हैं। इस बाइक का मुकाबला कई बड़ी कंपनियों से है।

Royal Enfield Himalayan 452: पहाड़ों की रानी के नाम से मशहूर रॉयल एनफिल्ड को खरीदना हर लड़के का सपना होता है। युवाओं के द्वारा इस बाइक पर खूब प्यार और विश्वास दिखाया जाता है। यही वजह है कि, कंपनी भी अपने ग्राहकों की इस पसंद का काफी ख्याल रखती है। बहुत जल्द Royal Enfield Himalayan 452 बाइक पेश होने जा रही है। ये एक एडवेंचर बाइक होगी।

Royal Enfield Himalayan 452 बाइक जल्द हो सकती है पेश

Royal Enfield Himalayan 452 बाइक को रेत, पहाड़ और पानी कहीं भी ऑफ रोड दौड़ाया जा सकता है। इसमें ग्राहकों को डिस्क ब्रेक्स के साथ डुअल-चैनल एबीएस जैसी सुविधाएं मिल सकती हैं। इसका मुकाबला KTM एडवेंचर 390 और BMW जैसी बाइक से हो सकता है। फीचर्स को लेकर कंपनी की तरफ से तो कोई भी आधिकारिक जानकारी नही दी गई है। लेकिन मीडिया से लेकर मीडिया पर लीक फीचर्स की काफी चर्चा हो रही है।

Royal Enfield Himalayan 452 बाइक के संभावित फीचर्स

फीचरRoyal Enfield Himalayan 452
ब्रेकसेफ्टी के लिए डुअल-चैनल ABS ब्रेक मिल सकता है।
कनेक्टिविटी फीचरकनेक्टिविटी के लिए इसमं Ride-by-wire technology, digital instrument console , smartphone connectivity और all-LED lighting system जैसी खूबियां मिल सकती हैं।
वजनइसका वजन 400 किलो के आस-पास हो सकता है।
टायरऑफ-रोड-रेडी टायर मिल सकते हैं।
इंजन451.66cc लिक्विड-कूल्ड, 4-वॉल्व इंजन मिल सकता है।
पावर टॉर्क39.57bhp पावर 40-45Nm टार्क मिल सकती है।
गियरबॉक्स6 स्पीड गियरबॉक्स मिल सकते हैं।

आपको बता दें, ये सभी फीचर्स लीक है, इनको लेकर कंपनी ने किसी भी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories