गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोSkoda Price in India: Tata, Maruti और Mahindra के बाद स्कोडा ने...

Skoda Price in India: Tata, Maruti और Mahindra के बाद स्कोडा ने भी अपनी कारों के दाम में किया इजाफा, नए साल से लगेगा झटका

Date:

Related stories

बड़े बदलाव के साथ आया Skoda Kushaq Explorer Edition,जानें SUV की खूबी

Skoda Kushaq Explorer Edition: वोल्क्सवैगन ग्रुप की Skoda कंपनी...

Skoda Price in India: भारतीय कार बाजार में कई कंपनियां अपनी नई कारों को लाने की तैयारी कर रही हैं। इनमें महिंद्रा, मारुति सुजुकी, टाटा मोटर्स और कई कंपनियों के नाम शामिल हैं। ऐसे में अगर आप नई कार को घर लाने की सोच रहे हैं तो आपको जल्दी से नई कार खरीद लेनी चाहिए।

दरअसल अपनी शानदार कारों के लिए मशहूर कार मेकर कंपनी स्कोडा (Skoda Price in India) ने एक बड़ा फैसला लिया है। स्कोडा ने ऐलान किया है कि वह नए साल से अपनी कारों के दाम में इजाफा करेगी। जी हां, ऐसे में आपको स्कोडा की गाड़ी लेने के लिए ज्यादा कीमत चुकानी होगी।

स्कोडा की कार खरीदना होगा महंगा

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि स्कोडा 1 जनवरी 2024 से अपनी कारों की कीमत में बढ़ोतरी करने जा रहे हैं। इसमें Slavia, Kushaq और Kodiaq कारों के नाम शामिल है। बताया जा रहा है कि स्कोडा अपनी कारों के दाम में 2 फीसदी तक का इजाफा कर सकती है।

ये कंपनियां भी कर चुकी हैं कीमतों में इजाफा

मालूम हो कि स्कोडा कंपनी से पहले सिट्रॉएन, टाटा मोटर्स, मारुति सुजुकी, फॉक्सवैगन और महिंद्रा कंपनियों ने भी अपनी कारों के दाम में 1.5 से 3 फीसदी तक की वृद्धि का ऐलान कर चुकी हैं। ऐसे में आपको इन कंपनियों की कार खरीदने के लिए नए साल से अधिक कीमत चुकानी होगी।

स्कोडा की कारों पर डिस्काउंट ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अगर आप अभी स्कोडा कंपनी की कार खरीदते हैं तो आपको Slavia और Kushaq कारों पर 1.6 लाख रुपये तक का फायदा मिल सकता है। वहीं, Kodiaq कार पर 2.2 लाख रुपये तक का लाभ लिया जा सकता है। ये ऑफर 31 दिसंबर 2023 तक ही जारी रहेगा। हालांकि, ये अलग-अलग शहरों में अलग हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories