शनिवार, मई 11, 2024
होमऑटोSuzuki Access 125: फेस्टिव सीजन में कम पेट्रोल पीने वाले स्कूटर पर...

Suzuki Access 125: फेस्टिव सीजन में कम पेट्रोल पीने वाले स्कूटर पर गजब का ऑफर, डिटेल देखकर खुद को रोकना होगा मुश्किल!

Date:

Related stories

Suzuki Access 125: टू-व्हीलर बाजार में नए-नए मॉडलों ने काफी तहलका मचा रखा है। हीरो, टीवीएस, होंडा और सुजुकी जैसी बड़ी कंपनियां अपने मशहूर दो पहिया वाहनों को लगातार अपडेट कर रही है। आप जानते ही होंगे कि देश में फेस्टिव सीजन का माहौल है। ऐसे में कई कंपनियां अपने मॉडलों पर छूट देती हैं। इसी कड़ी में सुजुकी कंपनी फेमस 125 (Suzuki Access 125) स्कूटर पर धांसू ऑफर दे रही है। इस ऑफर के जरिए आप एक्सेस 125 स्कूटर को कम दाम पर अपना बना सकते हैं। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी जानकारी साझा की है। आगे आर्टिकल में पढ़ें पूरी कहानी।

Suzuki Access 125 को खरीदने का शानदार अवसर

सुजुकी ने एक्स (पहले ट्विटर) पर अपने आधिकारिक अकाउंट पर ट्वीट करके बताया है कि एक्सेस125 स्कूटर पर छूट हासिल करें। कंपनी ने लिखा, “सुजुकी एक्सेस125 के साथ सड़क के रोमांच को प्राप्त करें। इसके अलावा, 5000* रुपये तक के अविश्वसनीय कैशबैक ऑफर, 100% तक के ऋण और कई रोमांचक लाभों का आनंद लें। चूको मत! अभी टेस्ट राइड बुक करें।“

Suzuki Access 125 पर ऑफर डिटेल

सुजुकी ने बताया है कि एक्सेस 125 स्कूटर पर 5000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर, 100 फीसदी तक के लोन और अन्य कई लाभों का फायदा उठाएं। इसके लिए अभी टेस्ट राइड बुक करें। सुजुकी ने अपने ट्वीट में एक तस्वीर साझा की है, जिस पर ऑफर डिटेल और कुछ अन्य जानकारियां दी गई है। सुजुकी एक्सेस 125 ‘सुना है कम पीता है’ ये कंपनी की टैगलाइन है।

Suzuki Access 125 की खूबियां

सुजुकी एक्सेस 125 स्कूटर में ब्लूटूथ डिजिटल कंसोल, एलईडी हैडलैंप, एलईडी पॉजिशन लाइट्स, ई-20 फ्यूल सपोर्ट साइड स्टैंड इंटरलॉक जैसे फीचर्स मिलते हैं। साथ ही 21.8 लीटर की अंडर सीट स्टोरेज, वन पुश सेंट्रल लॉक सिस्टम, रेट्रो सीट, फ्रंट रैक फॉर स्टोरेज, इंजन स्टार्ट और ऑफ स्विच, इको ड्राइव इल्यूम्यूनेशन और यूएसबी सॉकेट मिलता है। इस स्कूटर में 124cc का इंजन मिलता है। इसमें CVT ट्रांसमिशन दिया गया है। इसके स्टैंडर्ड एडिशन ड्रम ब्रेक वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 79899 रुपये (मध्य दिल्ली) है।

फीचर्सSuzuki Access 125 की खासियत
इंजन124cc
पावर8.7ps
टॉर्क10nm
ट्रांसमिशनCVT

इस बात का ध्यान रहे कि ये ऑफर कुछ समय के लिए हो सकता है। सुजुकी इसमें कभी भी कोई बदलाव कर सकती है। इस ऑफर का फायदा उठाने से पहले सभी नियम और शर्तों को अच्छे से पढ़ लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें