सोमवार, मई 20, 2024
होमऑटोत्योहारी सीजन के लिए बेस्ट है Honda Activa 125 और TVS Jupiter...

त्योहारी सीजन के लिए बेस्ट है Honda Activa 125 और TVS Jupiter 125 को टक्कर देने वाला Suzuki Access 125 स्कूटर, देखें खूबियां

Date:

Related stories

Suzuki Access 125 क्या वाकई में TVS Jupiter 125 और Honda Activa 125 के लिए बनेगा आफत, यहां देखें पूरी डिटेल्स

Suzuki Access 125: भारतीय ऑटो बाजार में चर्चित वाहन निर्माता कंपनी Suzuki Motorcycle India की खूब मांग रहती है। इसके मॉडल्स को लोग खूब सराहते भी हैं। बहुत ही पहले से भारत के विभिन्न हिस्सों में इसके मॉडल्स देखने को मिल जाते हैं। कुछ तो इतने पुराने होते हैं कि उन मॉडल्स को देखकर हैरानी होने लगती है।

Bluetooth Bikes-Scooters: Suzuki और Yamaha समेत इन टू-व्हीलर्स में मिलता है Mobile Connectivity फीचर, सस्ते में लें महंगे का मजा

Bluetooth Bikes-Scooters: अगर आप मोबाइल कनेक्टिविटी वाले टू-व्हीलर्स खरीदना चाहते हैं तो आप इस आर्टिकल से जानकारी ले सकते हैं। इन मॉडल्स कीमत 1 लाख से कम है।

Suzuki Access 125 और TVS Jupiter 125 स्कूटर में कौन सा स्कूटर आपकी रोड पर कराएगा मौज? 1 क्लिक में जानें कंपैरिजन

Suzuki Access 125 और TVS Jupiter 125 दोनों ही स्कूटर्स बेहद खास स्कूटर हैं। इनकी स्पीड और रेंज दोनों ही काफी अच्छी है। आप अपने बजट को देखते हुए किसी भी एक को खरीद सकते हैं।

Suzuki Access 125: त्योहारी सीजन शुरु हो चुका है। ऐसे मे कई सारे लोग नए सामान खरीदने की सोच रहे हैं। अगर आपका मन भी किसी स्कूटर को खरीदने का कर रहा है तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे मे बताने जा रहे हैं। जिसकी खूबियां आपको काफी खुश कर सकती हैं।

फीचर ही नहीं खूबियों से लैस है Suzuki Access 125


सुजुकी का नाम तो आपने काफी सुना होगा। लेकिन क्या कभी आपने इसके पेट्रोल से चलने वाले Suzuki Access 125 स्कूटर के बारे में जानने की कोशिश की है। Suzuki Motorcycle India ने अभी कुछ दिन पहले ही पर्ल शाइनिंग बेज और पर्ल मिराज व्हाइट कलर के डुअल-टोन कलर ऑप्शन में इसे लॉन्च किया है। इनकी एक्स शोरुम कीमत 85 हजार से लेकर 90 हजार रुपए के आस-पास है। इसका मुकाबला Honda Activa 125 और TVS Jupiter 125 जैसे स्कूटर्स से है। चलिए आपको Suzuki Access 125 स्कूटर के फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Suzuki Access 125 के फीचर्स

फीचरSuzuki Access 125
इंजन124 cc का इंजन मिलता है।
माइलेज47 kmpl का माइलेज मिलता है।
फ्यूल टैंक5 litres का फ्यूल टैंक मिलता है।
पावर8.6 bhp की पावर देता है।
टॉप स्पीड92 km/h की टॉप स्पीड दी गई है।
टॉर्क10 Nm @ 5500 rpm का पीक टॉर्क मिलती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories