सोमवार, मई 20, 2024
होमऑटोसबकी नींद हराम करेगी Tata की क्यूट Altroz Racer! लॉन्च से पहले...

सबकी नींद हराम करेगी Tata की क्यूट Altroz Racer! लॉन्च से पहले उड़ाया गर्दा

Date:

Related stories

Tata Altroz के इस नए फीचर ने Maruti और Mahindra की बढ़ाई टेंशन, जानें कार में क्या हुआ बड़ा बदलाव?

Tata Altroz: Tata ग्राहकों के बीच अपने विश्वसनीयता को लेकर जाना जाता है और उस विश्वास की वजह है उसके दमदार व शानदार फीचर जो ग्राहकों के बीच उसे बनाते हैं खास।

Tata Altroz Racer: देश की बड़ी ऑटो कंपनी टाटा का जलवा हर तरफ है। टाटा की गाड़ियों को लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार भी रहता है। Nexon (ICE and EV), Harrier facelift, Safari facelift, Punch CNG, Altroz CNG, Tiago और Tigor CNG को अभी हालहि में लॉन्च और अपडेट किया है। इन सभी को मार्केट में काफी पसंद किया जा रहा है।

Tata Altroz Racer में क्या मिल सकता है खास

इस बीच Tata Altroz Racer को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। जिसके बाद इसकी लॉन्चिग की खबरें सामने आने लगी हैं। टाटा ने इस कार को ऑटो एक्सपो 2023 में पेश किया था। जिसके बाद से इसके आने की चर्चा हेने लगी। इस कार को सस्ते में फीचर्स के साथ आने की भी काफी खबरें चल रही हैं। इसे 1.2L, 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन की यूनिट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। टेस्टिग के दौरान इस कार के इंजन पर रेसर लिखा दिखाई दिया है। इसमें 20 PS की max power और 170 Nm की पीक टॉर्क मिल सकती है। इसमें 6-speed manual और 7-speed DCT ट्रांसमिशन मिल सकते हैं।

Tata Altroz Racer के संभावित फीचर्स

फीचरTata Altroz Racer
इंजन1.2L, 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिल सकता है।
पावर120bhp की पावर मिल सकती है।
टॉर्क170 Nm की टॉर्क मिल सकती है।
गियरबॉक्स6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिल सकता है।
इंफोटेनमेंट सिस्टम10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल सकता है।
इंटीरियर7.0-inch digital instrument cluster, wireless charging, ventilated Front seats, air purifier से खास फीचर्स मिल सकते हैं।
सेफ्टी6 एयरबैग सेफ्टी के लिए मिल सकते हैं।
मोटर1.2-litre turbo petrol motor मिल सकती है।

Tata Altroz Racer के ये सभी फीचर्स लीक फीचर्स हैं। इनको लेकर कंपनी की तरफ से किसी भी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। इसके साथ ही इसकी कीमत और लॉन्चिग को लेकर भी कोई भी आधिकारिक खबर नहीं है। लेकिन ये कहा जा रहा है कि, इस कार का मुकाबला कई बड़ी कंपनियो से होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories