रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोTata Stryder Contino Galactic: लॉन्च हुई पहली मैग्नीशियम साइकिल, खुबियां जीत लेंगी...

Tata Stryder Contino Galactic: लॉन्च हुई पहली मैग्नीशियम साइकिल, खुबियां जीत लेंगी आपका दिल

Date:

Related stories

Tata Stryder Contino Galactic: अगर आप साइकिल खरीदने की सोच रहे हैं तो हाल ही में Tata Stryder ने एक नहीं बल्कि Contino लाइनअप के तहत कई वेरिएंट पेश किए हैं। इन सभी में मल्टीस्पीड, हाई परफॉरमेंस और उन्नत फीचर्स की सुविधा दी गई है। इन्हें खासतौर से ऐसे लोगों के लिए ड़िजाइन किया गया है। जिन्हें रोजमर्रा के काम निबटाने के लिए स्टाइलिश दिखने वाली साइकिल चाहिए होती है।

Tata Stryder Contino Galactic की खास बातें

इस साइकिल की खास बात है कि इसे मैग्नीशियम फ्रेम के साथ तैयार किया गया है। जिसके कारण एल्यूमीनियम फ्रेम के बजाय ये मजबूती में सही होती है। साथ ही वजन में भी काफी हल्की होती है। इसमें बाइब्रेशन सहने की क्षमता आम साइकिल की तुलना में काफी ज्यादा होती है। जिससे चलाने वाले को काफी कंफर्टेबल फील होता है।

Tata Stryder Contino Galactic के फीचर्स

हाल ही में लॉन्च हुई मैग्नीशियम साइकिल के फीचर्स की बात करें तो डुअल डिस्क ब्रेक, लॉक इन आउट तकनीक के साथ फ्रंट सस्पेंशन की सुविधा दी गई है। इसको 21 अलग-अलग स्पीड ऑप्शन के साथ चलाया जा सकता है। इसके अलावा साइकिल में स्मूथ शिफ्टिंग को सुनिश्चित करने के लिए फ्रंट और रियर डेलइलेयर्स भी देखने को मिल जाता है।

Tata Stryder Contino Galactic की ऐसे करें खरीददारी

Tata Stryder Contino Galactic को 27896 रुपये की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। कंपनी के अनुसार इसे Tata Stryder के डीलरशिप्स के अलावा ई-कॉमर्स साइट और कंपनी की साइट से लिया जा सकता है। बता दें, टाटा Stryder ने जिस साइकिल को लॉन्च किया है। वह टाटा समूह के अधीन इंटरनेशनल स्तर पर काम करती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Stryder साइकिलें देशभर की करीब 4000 से अधिक रिटेल स्टोर्स पर मौजूद हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories