Home ऑटो मात्र 1.5 लाख रुपए में घर लाएं 5 सीटर Tata Tiago, खासियत...

मात्र 1.5 लाख रुपए में घर लाएं 5 सीटर Tata Tiago, खासियत जानकर तुरंत ही खरीद लेंगे

0
Tata Tiago

Tata Tiago: देश की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी टाटा की कारों को बेहद पसंद किया जाता है। आज हम आपको टाटा की टीयागो के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप यह कार खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये जानकारियां जरूरी हो सकती हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको इस कार के स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और इसकी ईएमआई कीमत भी बता रहे हैं।

क्या है कीमत

बता दें इस कार के 6 ट्रिम्स हैं। कंपनी ने हाल ही में इस मॉडल पर 15000 रुपए तक की बढ़ोत्तरी की है। टाटा टिआगो की शुरुआती कीमत 5.54 लाख रुपए से शुरू होकर 8.05 लाख रुपए तक जाती है।

ये भी पढ़ें: इन जबरा फीचर्स से HONDA CITY और MARUTI CIAZ की हवा निकालने आ रही HYUNDAI VERNA! लुक देख फट जाएंगी आंखें

1.5 लाख रुपए में घर लाएं कार

अगर आप टाटा टिआगो के बेस वेरिएंट को ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि इसके बेस वेरिएंट की कीमत 5.54 लाख रुपए है जो ऑन रोड आते हुए 6.35 लाख रुपए हो जाती है। आपको इसे खरीदने के लिए मात्र 1.5 लाख रुपए की डाउन पेमेंट देनी होगी। बाकी बचे हुए रुपयों पर बैंक की तरफ से आपको लोन मिल जाएगा। मान लीजिए अगर आपको 9.8 फीसदी की ब्याज दर पर लोन मिलता है तो आपको हर महीने 10262 रुपए की ईएमआई देनी होगी। इस ब्याज की अवधि 5 साल की होगी। बैंक की तरफ से आपको 4.85 लाख रुपए का लोन मिलेगा लेकिन आपको 1.30 लाख रुपए ज्यादा चुकाने होंगे। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स

अगर इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो बता दें कि इसमें 1199 सीसी का इंजन दिया गया है जो 84.82 bhp की पॉवर देता है और 113 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें तीन सिलेंडर दिए गए हैं। इसमें 5 लोगों के बैठने की क्षमता है। यह कार पेट्रोल से चलती है और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसका एआरएआई माइलेज 19 किलोमीटर प्रति लीटर है। इसमें 35 लीटर फ्यूल कैपेसिटी है।

Brand Tata
Model Tata Tiago
Engine 1199 cc
Max Power 84.82 bhp
Max Torque 113 Nm
Seating Capacity 5
Fuel Tank Capacity 35 Liters
Transmission Type Manual
ARAI Mileage 19.01 kmpl
Body Type Hatchback

ये भी पढ़ें: SAMSUNG 32 Inch LED Tizen Smart TV को 2490 रुपये में मंगाए, मौका हाथ से न जाने दें

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version