रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोTop 3 Automatic Car under 14 lakh: Mahindra Thar और Maruti Jimny...

Top 3 Automatic Car under 14 lakh: Mahindra Thar और Maruti Jimny सहित ये गाड़ियां फीचर्स से कार रहीं बवाल

Date:

Related stories

Top 3 Automatic Car under 14 lakh: अगर आप 14 लाख से नीचे गाड़ी तलाश रहे हैं और चाहते हैं इतनी कीमत में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ कोई गाड़ी हाथ लग जाए तो ये लेख आपके लिए बहुत काम का होने वाला है क्योंकि यहां हम आपके लिए कुछ ऐसी गाड़ियां लेकर आए हैं, जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती हैं। लिस्ट में Mahindra Thar और Maruti Jimny के साथ Toyota Urban Cruiser Hyryder जैसी गाड़ियों को शामिल किया गया है।

Mahindra Thar में मिलता है ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन

फीचर्सMahindra Thar
इंजन2184 cc
शक्ति130 बीएचपी
टॉर्क300 एनएम
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक, मैनुअल
रेटिंग4 स्टार ग्लोबल NCAP

महिद्रां की तरफ से ऑफर की जाने वाली इस ऑफरोड़र एसयूवी को पेट्रोल-डीजल फ्यूल टाइप के साथ मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की सुविधा के साथ ऑफर किया जाता है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 10.55 लाख रुपये से शुरू होती है।

Maruti Suzuki Jimny में भी मिलती है ये सुविधा

फीचर्सMaruti Suzuki  Jimny
इंजन1462 सीसी
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
शक्ति103 bhp @ 6000 rpm
टॉर्क134.2 Nm @ 4000 rpm

मारुति सुजुकी जिम्नी के Zeta AT ऑटोमेटिक वेरिएंट को 13.94 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर लिया जा सकता है। जबकि Alpha At ऑटोमेटिक पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 14.89 लाख एक्सशोरूम से होती है। बता दें इसमें मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ही ट्रांसमिशन की सुविधा देखने को मिल जाती है। इसको महिंद्रा थार का प्रतिद्वंदी माना जाता है।

Toyota Urban Cruiser Hyryder भी है ऑटोमेटिक

टोयोटा की तरफ से ऑफर की जाने वाली इस गाड़ी की कीमत 10.86 लाख रुपये एक्सशोरूम दिल्ली शुरू होती है। इसमें पेट्रोल और हाइब्रिड इंजन विकल्प के साथ ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन की सुविधा दी जाती है। इसमें 1462 सीसी का इंजन मिलता है।

फीचर्सToyota Urban Cruiser Hyryder
इंजन1462 सीसी
टॉर्क103 बीएचपी
शक्ति136.8 एनएम
ट्रांसमिशनमैनुअल और ऑटोमेटिक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories